अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का मेकिंग वीडियो है बेहद दमदार

By  
on  

अक्षय कुमार की गोल्ड के ट्रेलर से लेकर उसके दमदार डायलॉग प्रोमो और गाने तक के वीडियो रिलीज किया जा चुके हैं. ऐसे में लोगों द्वारा इन सभी को देखने के बाद फिल्म देखना का उत्साह बढ़ गया है. फिल्म की कहानी एक पीरियड सपोर्ट ड्रामा पर आधारित है, जिसमे अक्षय कुमार ने अपनी कमाल की एक्टिंग से जान फूक दिया है. ऐसे में चलिए इस 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाले गोल्ड फिल्म का कमाल का मेकिंग वीडियो दिखाते हैं.

‘गोल्ड’ के किरदार के बारे में अक्षय कुमार ने कही यह बड़ी बात

वीडियो को देख आप खुद महसूस करेंगे की यह भले ही एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का लेकिन यह देश की आज़ादी को भी अपने आप में दर्शाता है. वहीं इस वीडियो में आप अक्षय कुमार को बोलते हुए देखंगे कि गोल्ड किस शख्स की यात्रा की कहानी है. कुल मिला कर यह वीडियो आपको फिर एक बार आजादी के समय में लेकर जाएगा जब एक शख्स ने देश को आजाद भारत के रूप में उसका पहला गोल्ड दिलाया था.

यहां देखें मेकिंग वीडियो:

पिछले दिनों अक्षय कुमार ने अपने किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “ऐसा है कि मैं अपने स्कूल के दिनों में हॉकी खेला करता था. लेकिन इस फिल्म में ना में खिलाडी हूं और ना ही कोच मैं एक हॉकी मैनेजर हूं. और इस फिल्म में मैं एक अल्कोहलिक मैनेजर हूं और चीटर भी हूं. उसका नाम इस फिल्म में तपन रखा गया है लेकिन असल में उसका नाम तपन नहीं है. वह एक बंगाली था जो की जूनून से भरा हुआ था. बंगाली जो होते हैं वह जुनूनी होते हैं. एक बार जब वह कुछ पकड़ लेते हैं तब उनके दिमाग में यह फिट हो जाता है कि उन्हें कुछ करना है. भले ही वह करते हुए उनकी जिंदगी खत्म हो जाए. बंगाली थोड़े अलग होते हैं एक बार पकड़ा तो छोड़ेंगे नहीं.”

‘गोल्ड बिन चैलेंज’ परखा गया अक्षय और उनकी ‘गोल्ड’ टीम का हॉकी ज्ञान, देखें...

वहीं इसके पहले ट्रेलर की बात करें तो उसमे हमें एक हॉकी मैनेजर की यात्रा और स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत को उसका पहला गोल्ड मैडल जीताने के जुनूनी के सपनो को दिखाया गया है. जबकि हमने ब्रिटिश राज के तहत कई पदक जीते थे, लेकिन इस स्वर्ण पदक की कहानी विशेष थी.

इस फिल्म में अहम भूमिका में आपको अक्षय कुमार नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी.

Recommended

Loading...
Share