सोनाली बांद्रे ने शेयर की अपनी नई तस्वीर, बिना बालों के भीं लगीं बेहद खूबसूरत

By  
on  

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर की गंभीर बीमारी से डायग्‍नोज हुई थीं. इस बात का जब खुलासा हुआ तब बॉलीवुड से लेकर उनके फैन्स तक में खलबली सी मच गयी थी. बीते कई दिनों से वो न्‍यूयार्क में हैं, वहां उनका इलाज चल रहा है. सोनाली के पति गोल्डी बहल भी पल-पल उनके साथ हैं और उनका ख्याल रख रहे हैं. जिसके बाद गोल्डी ने ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में सोनाली की हेल्थ को लेकर एक नया अपडेट देते हुए लिखा था कि सोनाली की सेहत पहले से स्थिर है. जिसके बाद सोनाली बांद्रे ने भी आज इंस्ताग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है.

सोनाली बेंद्रे के पति ने ट्वीट कर बताया-कैंसर से जूझ रही सोनाली की हालत...

इस तस्वीर में आप सोनाली बांद्रे का बिना बाल वाला लुक देख सकते हैं. तस्वीर में सोनाली के साथ स्वदेश फिल्म की एक्ट्रेस गायत्री जोशी और ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान एक साथ नजर आ रही हैं. वहीं इस तस्वीर को बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से जाने जानें वाले एक्ट्रेस ऋतिक रोशन ने क्लिक किया है.

https://twitter.com/iamsonalibendre/status/1025978051459526656

सोनाली ने इस तस्वीर के साथ एक लंबा कैप्शन लिखा है, "जिसमें वह हर अच्छे बुरे वक्त में साथ निभाने के लिए अपने दोस्तों का धन्यवाद कर रही हैं. सोनाली ने लिखा है कि बीमारी की वजह से उन्हें बेहद दर्द झेलना पड़ता है, लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसे दोस्त और प्यार करने वाले हैं, जो हर वक्त उसका साथ चट्टान की तरह खड़े रहते हैं. सोनाली ने #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते."

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने लम्बे समय बाद शेयर की अपनी पहली...

बात करें सोनाली बेंद्रे को हुए कैंसर की तो वह उनके शारीर में पूरी तरह से फैल रहा था. दरअसल, इसमें कैंसर सेल्स एक जगह से शरीर के अन्य हिस्सों में तेजी से फैलने लगता है. इसके वजह से सेल्स शरीर में फैल कर ट्यूमर पैदा करने लगते हैं. और इससे पीड़ित इंसान बढती बीमारी के साथ तकलीफ महसूस करता है.

Recommended

Loading...
Share