अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित की जोड़ी लम्बे समय बाद इस तरह साथ आएंगे नजर

By  
on  

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को बॉलीवुड की धकधक गर्ल के नाम से जाने जानें वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने, शशांक खेतान और तुषार कालिया द्वारा जज किया जा रहा है. वहीं इस शो पर लम्बे समय बाद माधुरी दीक्षि‍त की मुलाकात उनके 'दिल तो पगल है' फिल्म के को-स्टार अक्षय कुमार के साथ होने वाली है. आपको बता दें कि अक्षय इस शो पर अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' का प्रमोशन करने पहुंचने वाले हैं. उनके साथ उनकी को-स्टार मौनी रॉय भी देखने मिलेंगी.

एक जाने-माने अखबार में छपी खबर की माने तो इस डांस शो के मेकर्स ने डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर अक्षय और माधुरी की फिल्म 'दिल तो पागल है' का जादू फिर चलाने की तैयारी कर रखी है. वहीं इस फिल्म के अलावा अक्षय और माधुरी की जोड़ी को 'आरजू' फिल्म में भी देखने मिली थी. वहीं उनकी इन फिल्मों से लेकर किरदारों तक को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आज भी इनके फैन्स इनकी शानदार केमिस्ट्री को याद करते हैं.

लगभग दो दशको के बाद हमें इनकी यह जोड़ी देखने मिलेगी. खबरों के मुताबिक अक्षय इस मंगलवार डांस रियलिटी शो के सेट पर शूटिंग करा सकते हैं. वहीं इस तरह से अक्षय और माधुरी को फिर एक साथ देखना फैन्स के लिए बेहद खास होने वाला है.

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना की एक्टिंग के बारे में ये क्या कह...

वहीं बात करें फिल्मों की तो अक्षय कुमार की मौनी रॉय स्टारर फिल्म गोल्ड इस 15 अगस्त रिलीज होने वाली हैं. दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित भी करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के जरिए माधुरी लम्बे समय बाद संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share