'गोल्ड' के सेट पर जब रिपोर्टर बन अक्षय कुमार ने ली मौनी रॉय की फिरकी

By  
on  

अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म 'गोल्ड' से मेकर्स ने दूसरा मेकिंग वीडियो जारी किया हैं. वीडियो में अक्षय और मौनी की केमिस्ट्री के साथ अभिनेत्री के साथ हुए प्रैंक को भी दिखाया गया हैं. अक्षय के चैनल के रिपोर्टर बन मौनी की फिरकी लेते हैं. वो उन्हें कॉल कर सेट पर पहले दिन के शूट के बारे में पूछते हैं, बातों ही बातों में जब अक्षय, मौनी के पीछे खड़े होकर लंदन के बारे में पूछते हैं तभी उन्हें पता चलता हैं कि उनके साथ मजाक किया जा रहा हैं. जिसके बाद वो थोड़ी नाराज हो जाती हैं और रोने लगती हैं.

2.35 सेकंड के इस वीडियो में यह भी दिखाया गया हैं कि कैसे मौनी, अक्षय कुमार थप्पड़ों की बौछार करती हैं. सीनियर एक्टर होने के नाते मौनी उन्हें थप्पड़ मारने में हिचकिचाती हैं लेकिन अक्षय खुद उनसे कहते हैं, 'क्या कर रही हैं ठीक से मरना'. इसके बाद मौनी की तरह उन्हें थप्पड़ मारने लगती हैं, जिसके कई रिटेक लिए जाते हैं.

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का मेकिंग वीडियो है बेहद दमदार

अक्षय का मानना हैं कि फिल्म के लिए जिस तरह के कैरेक्टर की डिमांड थी, मौनी उसके लिए परफेक्ट थी. वो बहुत ही सपोर्टिंग यंगर को- स्टार हैं. बंगाली होने के नाते मौनी ने इस किरदार को बखूबी निभाया. मौनी एक ऐसा किरदार निभाती हैं, जो अपने हस्बैंड को उसकी हरकतों के लिए हमेशा मारती रहती हैं. इससे पहले भी मेकर्स ने एक मेकिंग वीडियो जारी किया, जिसमें पूरी टीम के साथ- साथ अक्षय के किरदार तपन दास को भी दिखाया गया हैं.

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, 'ऐसा है कि मैं अपने स्कूल के दिनों में हॉकी खेला करता था, लेकिन इस फिल्म में ना तो मैं खिलाडी हूं और ना ही कोच. मैं एक हॉकी मैनेजर हूं, जो शराबी होता हैं और चीटर भी होता हैं. फिल्म में उसका नाम तपन दास रखा गया हैं लेकिन असल में उसका नाम तपन दाद नहीं होता हैं. वह एक बंगाली था जो कि जूनून से भरा हुआ था.

अक्षय कुमार दिखेंगे ‘गुड न्यूज’ में, करीना कपूर के साथ फिल्म में बनेगी जोड़ी

https://www.youtube.com/watch?v=bQkRy8UEhgo

Recommended

Loading...
Share