निक जोनस का कॉन्सर्ट अटेंड कर दिल्ली पहुंची प्रियंका, कैमरा देख उंगली से निकाली इंगेजमेंट रिंग

By  
on  

5 अगस्त को प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनस का सिंगिंग कॉन्सर्ट अटेंड करने सिंगापुर पहुंची थीं. कॉन्सर्ट अटेंड कर प्रियंका आज सुबह दिल्ली पहुंची हैं. फोटोग्राफर्स प्रियंका को कैद करने के लिए पहले से एयरपोर्ट पर मौजूद थे. एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय फोटोग्राफर्स को सामने देख प्रियंका ने झट से अपनी उंगली से इंगेजमेंट रिंग निकाली और उसे जीन्स की जेब में रख ली.

निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा सिंगापुर में इस अंदाज में आईं नजर

https://www.instagram.com/p/BmIOPHqlPdO/?tagged=priyankachopra

दिल्ली एयरपोर्ट से निकलते हुए प्रियंका का यह वीडियो वायरल हो गया हैं. हर कोई इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा हैं. इन दिनों प्रियंका और निक के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. ये दोनों जहां भी साथ जाते हैं फैंस इन्हे अपने मोबाइल में कैप्चर करने से पीछे नहीं हटते.

प्रियंका से नाराज सलमान ने उनकी मां के साथ जानिए कैसा किया बर्ताव

निक के कॉन्सर्ट से पहले दोनों का एक और वीडियो आग की तरह फ़ैल गया. इस वीडियो में वो सिंगापुर के एक नाईट क्लब में बैठे दिखाई दे रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं.

प्रियंका हर तरफ से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पहले क्रिस प्रैट के साथ ‘काउबॉय निन्जा वाइकिंग’ में काम करने के लिए सलमान की फिल्म 'भारत' छोड़ी, फिर अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की खबर और अब भंसाली की गैंगस्टर मूवी गंगूबाई कोठेवाली को छोड़ने को लेकर चर्चा में हैं.

Recommended

Loading...
Share