प्रभुदेवा के गाने 'उर्वशी- उर्वशी' को शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने दिया नया वर्जन

By  
on  

अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी एक नए वीडियो सॉन्ग में साथ दिखाई देंगे. गाने को टी-सीरीज प्रोड्यूस करेगी और संजय शेट्टी कोरिओग्राफ करेंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद और किआरा 90 के दशक के किस सुपरहिट के नए वर्जन में दिखाई देंगे.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार शाहिद और किआरा 1994 में आई तमिल फिल्म 'काढलं' के गाने 'उर्वशी- उर्वशी मेरे दिल में तू बसी' के नए वर्जन में दिखाई देंगे. फिल्म में लीड रोल में प्रभुदेवा और नगमा थी. गाने को यो यो हनी सिंह अपनी आवाज देंगे.

शाहिद कपूर स्टारर ‘अर्जुन रेड्डी’ इस तारीख को होगी रिलीज

सूत्रों की मानें तो इस गाने को हनी सिंह ने लिखा हैं और कंपोज भी किया हैं. मुंबई स्थित फिल्म सिटी (फिल्मसिटी) में इसकी शूटिंग होगी. गाने की बात करते हुए कोरिओग्राफर ने कहा कि हमने गाने के बोल बदले हैं लेकिन इसकी हुक लाइन सेम रहेगी.

शाहिद कपूर ने फेमस स्टूडियो के साथ साइन की तीन फिल्मों की डील, मिलेंगे करोड़ों रुपये

बता दें, पहली बार शाहिद और कियारा की जोड़ी साथ नजर आएगी. कियारा से जब पूछा गया कि यह म्यूजिक वीडियो उनके लिए कितना स्पेशल हैं तो उन्होंने कहा, जब किसी क्लासिक गाने को रिक्रिएट किया जाता हैं तो थोड़ा बहुत तो प्रेशर होता ही हैं. लोग कम्पेयर करने लगते हैं. मैं प्रभु सर की बहुत बड़ी फैन हूं. आगे उन्होंने कहा, हम सब जानते हैं कि शाहिद कितने बड़े डांसर हैं. मैं उनके साथ स्टेप्स मैच करने के लिए बहुत ही नर्वस थी लेकिन वो बहुत ही फनी हैं.

Recommended

Loading...
Share