'गोल्‍ड' का गाना 'मोनो बिना' हुआ जारी, अक्षय-मौनी का द‍िखा बंगाली अवतार

By  
on  

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस फ‍िल्‍म का गाना 'मोनो बिना' जारी कर द‍िया गया है.

ये एक पार्टी सॉन्‍ग फिल्माया गया है, जिसमें अक्षय कुमार और मौनी रॉय साथ नजर आ रहे है. इस गाने में दोनों का रेट्रो लुक में द‍िखें हैं. 'मोनो बिना' नामक फिल्म के इस गाने में दोनों कलाकार पारंपरिक बंगाली अवतार में जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं. ये गाना शानदार है. इसमें पूरा बंगाली फ्लेवर आपको देखने को मिलेगा. इस गाने की रचना तनिष्‍क बागची ने की है.

अक्षय कुमार ने भी इस गाने को ट्वीट क‍िया है.

https://twitter.com/akshaykumar/status/1026717352795234304

हाल ही में इस गाने की रचना करने वाले तनिष्क बागची ने बताया कि इस गाने के लिरिक्स में अक्षय कुमार ने भी योगदान दिया है. संगीतकार ने कहा कि मैंने इस गाने के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ सलाह मशविरा किया था और वे एक इस गीत के साथ प्रयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे. मोनालिसा से मोनो बिना में बदलने का विचार अक्षय कुमार का था. उन्होंने सुझाव दिया कि यह बंगाली लड़की के नाम के साथ बेहतर होगा. इस गाने के माध्यम से नए गायक यासिर को मौका मिल रहा है और उनका साथ मोनाली ठाकुर और साशा तिरुपति ने दिया है.

तनिष्क ने आगे कहा कि वह चेन्नई गए और विशेष रूप से गीत के लिए एक बैंड का आयोजन किया. यह बहुत जैज़ ओरिएंटेड है, इसलिए मैंने एक बैंड को इकट्ठा किया जिसमें विभिन्न तरह के संगीतकारों शामिल थे क्योंकि हमें इसके ज़रिए लाइव ऑर्केस्ट्रा की फील देने की आवश्यकता थी. तनिष्क ने कहा, 'यह एक रेट्रो लेकिन क्लासी नंबर है ना कि आइटम सॉन्ग. चूंकि फिल्म के पात्र बंगाली हैं, इसलिए मैंने ब्लूज़ और जैज़ लाने का फैसला किया और अब हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.'

इस फिल्म के जरिए मौनी रॉय बॉलीवुड में एंट्री कर रह रही हैं. फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी की किरदार निभाया है. मौनी बंगाली किरदार में दिखेंगी. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म गोल्ड दे साथ ही जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज़ होगी. ये फिल्म भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए एक पुलिस वाले की अपनी तरफ़ से कार्रवाई करने की कहानी है . इसी दिन पहले यमला पगला दीवाना भी रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब उसे 31 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा.

देखें गाना...

https://www.youtube.com/watch?time_continue=1&v=Ywhwf0KwKhk

Recommended

Loading...
Share