प्रियंका चोपड़ा द्वारा फिल्म छोड़ने की खबरों पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी अपनी चुप्पी

By  
on  

आज कल जहां देखों वहां प्रियंका चोपड़ा कभी रिलेशनशिप तो कभी अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा द्वारा सलमान खान की भारत को छोड़ना किसी बड़ी खबर से कम नहीं था. इनके ख़बरों में बनाने का कारण अली अब्बास जफर द्वारा किया हुआ ट्वीट भी था. जिसके बाद प्रियंका की सगाई की अटकले लगाई जाने लगी थीं. वहीं बाद में एक वेब पोर्टल में आई खबर के मुताबिक, यह खबर मिल रही थी कि प्रियंका ने सलमान की भारत के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म से भी अपना हाथ खीच लिया है. लेकिन अब मिल रही खबर के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं है. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर क्या है यह पूरा मामला.

मिली रिपोर्ट में यह कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली फिल्म से अपना हाथ खीच लिया है. जिसके बाद संजय अपनी इस फिल्म को आगे नहीं बना रहे हैं. जिसके बाद संजय लीला भंसाली की टीम की तरफ से आधिकारिक बयान आया है, "संजय लीला भंसाली के पास प्रियंका चोपड़ा के लिए बहुत प्यार और सम्मान है, हालांकि, ऐसी कोई फिल्म पर चर्चा नहीं हुई है." टी इस बयान से एक बात साफ हो गयी है कि यह सभी चीजे सिर्फ अटकलें थीं और एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता के बीच कोई कडवाहट नहीं आई है.

निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा सिंगापुर में इस अंदाज में आईं नजर

भंसाली और प्रियंका ने बाजीराव मस्तानी में साथ कम किया है. इसके अलावा इनकी जोड़ी ने अपना जादू मैरी कॉम में भी दिखाया है. इसके अलावा प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियन की रासलेला-रामलेला में एक स्पेशल डांस नंबर भी है.

फिलहाल की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चौथी हॉलीवुड फिल्म Cow Boy Ninja Vinking जुरासिक वर्ड और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी फेम क्रिस प्रैट के अपोजिट साइन किया है.

प्रियंका चोपड़ा अगले महीने से शुरू करेंगी कल्पना चावला की बायोपिक की शूटिंग ?

इसके अलावा बात करें बॉलीवुड की तो प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय के बाद शोनाली बोस की फिल्म The Sky is Pink करने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share