प्रियंका चोपड़ा फिल्मों में ऐसा किरदार निभाने का देखती हैं सपना

By  
on  

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने 15 साल से अधिक के फिल्मी कैरियर में, कई तरह के किरदार निभाएं हैं. वहीं जिस तरह से प्रियंका ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है वैसा शायद ही कोई दूसरी एक्ट्रेस बना पाएगी. वहीं हाल ही में प्रियंका ने अपने मीडिया से हुई बातचीत में बताया है कि वह कैसा किरदार निभाना चाहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा है, "मेरे लिए एलेक्स एक अपरिपक्व आधुनिक महिला है जो उसकी शर्तों पर जीवन जीती है. वह बेहद खराब है, वह बिल्कुल सही नहीं है, वह अकेली है, वह लोगों को पसंद नहीं करती है, वह केवल लोगों का उपयोग करती है... दरअसल, वह एक पुरुष की भूमिका में है, जो कि कमाल है, क्योंकि अक्सर लड़कियों को ऐसे किरदार निभाने के लिए नहीं मिलते... और मैं बहुत खुश थी कि मुझे वह किरदार निभाने मिला जो की पुरुषो की तरह थी. मेरा सपना है कि मैं कभी पुरुष का किरादर निभा सकू. मुझे अब वही करना है.

प्रियंका चोपड़ा द्वारा फिल्म छोड़ने की खबरों पर संजय लीला भंसाली...

आगे प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं अमेरिका में अपना बचपन बिता चुकी हूं और इंटरनेशनल लेवल पर भारतीयों को पढ़ाकू के तौर पर ही देखा गया है. फिल्मों में अक्सर पंजाबी वेडिंग और बड़े बिजनेसमैन को दिखाया जाता है. लेकिन हम इस से आगे कब बढ़ेंगे. हम अपने किरदार कब तक करेंगे. मैं ऐसा किरदार नहीं करुँगी. मैं एक बॉक्स में नहीं रहना चाहती."

18 साल बाद रवीना टंडन और सलमान खान फिर दिखेंगे साथ

बात करें प्रियंका की आने वाली फिल्मों की तोवह अपनी चौथी हॉलीवुड फिल्म Cow Boy Ninja Vinking जुरासिक वर्ड और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी फेम क्रिस प्रैट के अपोजिट साइन किया है. इसके अलावा बात करें बॉलीवुड की तो प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय के बाद शोनाली बोस की फिल्म The Sky is Pink करने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share