Conjuring से इंस्पायर्ड नहीं है श्रद्धा का 'स्त्री' लुक, राजकुमार राव ने किया खुलासा

By  
on  

राजकुमार राव की पिछली फिल्म फन्ने खां बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इससे निराश न होकर वह अपनी अगली फिल्म स्त्री पर अपना ध्यान केन्द्रित करने में लग गए हैं.हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन में पहुंचे राजकुमार से जब पूछा गया कि वह पिछले कुछ महीनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भूतनी की एक फोटो शेयर करते आ रहे हैं जिसे स्त्री से श्रद्धा कपूर का लुक समझकर वायरल किया जा रहा है.

इस लुक को फेमस हॉलीवुड हॉरर फिल्म Conjuring से इंस्पायर्ड समझा रहा था और कहा जा रहा था कि श्रद्धा का लुक इस फिल्म से कॉपी किया गया है लेकिन राजकुमार राव ने इस वायरल फोटो के पीछे की कुछ और ही कहानी बताई.उन्होंने कहा,वो श्रद्धा नहीं है,मैं अपनी फिल्म के साथ ऐसा नहीं कर सकता, मैं कहीं और शूटिंग कर रहा था,यहाँ तक कि इंडिया में भी नहीं था. तब एक जूनियर आर्टिस्ट को देखकर मुझे Conjuring की वालस की याद आई लेकिन श्रद्धा का लुक भी इससे बिलकुल इंस्पायर्ड नहीं है.

आपको बता दें कि स्त्री के निर्देशक अमर कौशिक हैं.यह एक हॉरर फिल्म लगती है जिसकी शूटिंग भोपाल,मध्य प्रदेश के पास के एक छोटे से इलाके चंदेरी में की गई है.फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और मेडोक फिल्म्स हैं. इसके लेखक राज निदिमोरू और कृष्णा डीके हैं.दिनेश विजन और राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की जुगलबंदी इससे पहले सैफ अली खान स्टारर गो गोवा गॉन में देखने को मिली थी.दिनेश ने उस फिल्म को डायरेक्ट किया था.प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, ‘टीम ने छह हफ्तों में इस फिल्म को कंप्लीट करने का प्लान बनाया था और श्रद्धा ने मात्र 20 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी की थी.फिल्म 31 अगस्त,2018 को रिलीज़ होगी.

Recommended

Loading...
Share