आमिर खान के भांजे इमरान खान को मिल रही हैं पाक के पीएम बनने की बधाइयां

By  
on  

एक्टर इमरान खान लम्बे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन फिलहाल वह सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि इनकी सुर्खियों में रहने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि पाकिस्तान में प्रधान मंत्री बने इमरान खान हैं. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर दोनों इमरान खान का एक दूसरे के साथ क्या कनेक्शन है.

आज कल इमरान खान को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स द्वारा खूब बधाइयां मिल रही है. लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि यह सभी बधाइयां उन्हें किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि प्रधानमंत्री बनने की मिल रही है. यह पढ़ चकरा गए ना आप, तो आपको हम बता दें कि यह सारी बधाइयां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री चुने जाने के लिए पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान को दी गयी है. जो की गलती से बॉलीवुड स्टार इमरान खान के पास किसी कन्फ्यूजन की वजह से आ गयी हैं.

आमिर भांजे इमरान की डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ...

https://www.instagram.com/p/BmK-rtngjLe/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

वहीं, बॉलीवुड एक्टर ने आये एक मैसेज का स्क्रीनशॉट निकाल कर कैप्शन लिखा है कि "अब और इंतजार नहीं किया जा सकता है और मैं इसी हफ्ते से नई नीतियां बनाना शुरू कर दूंगा. इस बारे में आप लोगों को जानकारी देता रहूंगा."

रणबीर कपूर के बर्थडे पर पति के साथ पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अवंतिका खान

वहीं बात करें फिल्मों की तो पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक, इमरान एक्टिंग छोड़ फिल्म डायरेक्शन में हाथ आजमाने वाले हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उनके इस प्रोजेक्ट को मामा आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले हैं. आपको बता दें कि इमरान ने अपने इस स्क्रिप्ट को मामा आमिर, मंसूर, पत्नी अवंतिका और उनके परिवार के सामने रखा है. इमरान अपने करीबी दोस्त और लेखक-हेयर स्टाइलिस्ट आयशा देवित्र (कपूर एंड संस) के साथ इसे लिख रहे थे और अब फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट लगभग पूरा होने वाला है.

Recommended

Loading...
Share