मशहूर अभिनेता NTR की बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएगी श्रीदेवी का किरदार

By  
on  

पिछले कई दिनों से मशहूर तेलगु अभिनेता और राजनेता एनटीआर के जीवन पर बन रही फिल्म जब से अनाउंस हुई हैं तब से खबरों में छाई हैं. फिल्म में आंध्र प्रदेश के करिश्माई मुख्य मंत्री के राजनितिक जीवन को दिखाया जाएगा. पहले इस फिल्म के लिए विद्या बालन का नाम सामने आया, जो एनटीआर की पत्नी का किरदार निभाएंगी. अपने किरदार को बारीकी से निखारने के लिए विद्या हारमोनियम की शिक्षा ले रही हैं. अब इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस के जुड़ने की खबर सामने आ रही हैं.

खबर हैं कि फिल्म में श्रीदेवी के किरदार के लिए सोनाक्षी सिन्हा, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर को लेने की बात चल रही हैं लेकिन अंग्रेजी अखबार मिड डे के अनुसार श्रीदेवी के किरदार के लिए रकुल लगभग फाइनल हो चुकी हैं. अखबार से जुड़ें सूत्रों का कहना हैं कि फिल्म में रकुल का बहुत छोटा पार्ट हैं. अभिनेत्री भी रील श्रीदेवी बन परदे पर आने के लिए उत्साहित हैं. शूटिंग शुरू करने से पहले रकुल निर्माता को अपने बाकी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स के बारे में बताना चाहती हैं.

एनटी रामा राव की बायोपिक में उनकी पत्नी का रोल करेंगी विद्या बालन,किरदार पर किए खुलासे

प्रोड्यूसर विष्णु इंदूरी का कहना हैं कि फिल्म में श्रीदेवी का रोल छोटा से कैमियो हैं लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि श्रीदेवी के करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाने में एनटीआर की अहम भूमिका रही. दोनों ने लगभग 14 फिल्मों में साथ काम किया हैं. लेजेंडरी अभिनेत्री मेंशन किए बिना यह फिल्म अधूरी रहेगी. साथ ही हमने कभी भी सोनाक्षी, श्रद्धा या कंगना को फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया, रकुल की हमारी पहली और आखिरी पसंद थी. बायोपिक के 30% हिस्से की शूटींफ हो चुकी हैं और विद्या ने भी 6 दिन की शूटिंग पूरी कर ली हैं. फिलहाल हम राकुल के डेट्स का इंतजार कर रहे हैं.

विद्या बालन को मिली बायोपिक, अभिनेता से नेता बने NTR) की पत्नी का किरदार निभाएंगी

बता दें, एनटीआर अपने समय के बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. एनटीआर के परिवार के दूसरे सदस्य भी आज फिल्मों और राजनीति में सक्रिय हैं. एनटीआर को उनके धार्मिक किरदारों के लिए जाना जाता है. एनटीआर ने अपने समय में कई पौराणिक किरदारों को पर्दे पर जिया है. 50 के दशक में भगवान् राम और कृष्ण के किरदार में एनटीआर घर-घर में फेमस हो गए. नंदामूरी बालकृष्णा जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे.

Recommended

Loading...
Share