सोनाली बेंद्रे ने बेटे के बर्थडे पर शेयर क‍िया ये इमोशनल मैसेज और वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर बहल का आज बर्थडे है. उनका बेटा अपना 13वां बर्थडे सेल‍िब्रेट कर रहा है. न्‍यूयॉर्क में कैंसर से लड़ रही सोनाली ने इस खास दिन के लि‍ए अपने बेटे के ल‍िए एक इमोशनल पोस्‍ट ल‍िखा है और एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है.

सोनाली ने बेटे रणवीर के 13वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर शेयर कि‍ए गए अपने पोस्ट में लिखा है- 'Ranveeeeer! मेरा सूरज, मेरे चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश... ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं, लेकिन आपका 13 वां जन्मदिन इसका हकदार है. वाह, अब आप एक टीनेजर हैं ...इस बात के लिए मुझे खुद को मानने के लिए कुछ समय चाहिए. मैं आपको ये नहीं बता सकती कि मुझे आप पर कितना गर्व है... आपकी बुद्धि पर, आपके मजाक करने के अंदाज पर, आपकी ताकत पर, आपकी दयालुता और यहां तक ​​कि आपकी शरारत पर भी. जन्मदिन मुबारक हो, my not-so-little one. यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं ... मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. आपको बहुत सारा प्यार....Big Hug.'

https://www.instagram.com/p/BmUz5ALFUAs/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं. फैंस को उनके करीबियों से एक्ट्रेस की तबीयत के अपडेट्स मिलते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही सोनाली फ्रेंडश‍िप डे के खास मौके पर सोनाली ने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सोनाली के बाल्ड लुक ने सबको चौंका दिया था. सोनाली के साथ इस तस्वीर में उनकी दोस्त सुजैन खान और स्वदेश फिल्म में नजर आईं गायत्री दि‍खाई दीं थी. दोनों ही सोनाली का हालचाल पूछने न्यूयॉर्क पहुंची थीं.

आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने 4 जुलाई, 2018 को सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी का खुलासा किया था ये. उन्होंने कहा था कि वह हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं. हालांकि, उन्होंने लिखा था कि उनकी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे और वह फिलहाल न्यू यॉर्क में हैं, जहां उनके कैंसर का इलाज चल रहा है. उन्होंने अपने इस पोस्ट को जरिए यह भी कहा कि उन्हें वह इस लड़ाई से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

https://twitter.com/iamsonalibendre/status/1014400756223479808

 

Recommended

Loading...
Share