सनी देओल ने बेटे करण के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कही यह बड़ी बात

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र के पोते करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि इस फिल्म को करण के पिता यानी एक्टर सनी देओल खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फरवरी के महीने में शुरू हुई थी लेकिन फिलहाल 22 साल के करण मनाली में एक गाने की शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण आराम कर रहे हैं और इस तरह से फिल्म की शूटिंग भी रुकी हुई है.

सनी देओल की आने वाली फिल्म यमला पगला दीवाना के प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब उनसे बेटे की डेब्यू फिल्म के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, "जब मैं बॉलीवुड में आया था तो मैं मानिसक रूप से इसके लिए तैयार था. मैं आश्वस्त हूं कि वह भी अपने तरीके से उसी तरह से आएगा जिस तरह से मैं आया था. बाकी उस पर है कि वह खुद को कैसे पेश करता है, किस तरह की फिल्में चुनता है और अपना काम कैसे करता है."

EXCLUSIVE: सनी देओल की ‘Si3’ की रीमेक पर लगी रोक?

देओल ने बताया, "एक पिता के तौर पर मैं हमेशा उसके साथ हूं लेकिन मैं उसके लिए चीजें चुन नहीं सकता हूं और और उसके बदले काम नहीं कर सकता हूं. यह हमारे ऊपर होता है कि एक व्यक्ति के तौर पर हम क्या बनते हैं."

वहीं बात करें फिल्मों की तो सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' के साथ सिनेमाघरों में फिर से दस्तक देने वाले हैं. यह फिल्म इस महीने 31 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share