क्या 'मोह मोह के धागे' जैसा जादू बिखेर पाएगा 'सुई धागा' का यह गाना

By  
on  

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' का पहला गाना 'चाव लागा' रिलीज हो गया. यह गाना सुन आपको आयुष्यमान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दम लगा के हईशा' की याद आ जाएगी. गाने की धुन हिट गाना 'मोह मोह के धागे' की तरह है. गाना मौजी और ममता के ट्रगल के बीच रोमांस की कहानी बता रहा है. कैसे दोनों एक-दूसरे की ताकत बन मुश्किल हालातों को पार करते हैं.

वरुण और अनुष्का फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे है. सोमवार 27 अगस्त की सुबह वरुण और अनुष्का मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुए और वहीं पर गाने को लॉन्च किया. गाने को पपॉन और रॉन्किनी गुप्ता ने गाया है. अनु मलिक ने म्यूजिक दिया है और वरुण ग्रोवर ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं.

सुई धागा के रिलीज से पहले वरुण-अनुष्का ने शेयर किया खास वीडियो

कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया. ट्रेलर में वरुण और अनुष्का दोनों देसी अवतार में दिखाई दे रहे हैं. शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी एक आम आदमी की हैं. वरुण धवन जो कि मौजी का किरदार निभा रहे हैं, छोटी- मोटी नौकरी करते हैं. मौजी करते तो अपनी मन की हैं लेकिन कई बार उन्हें उनके कामों के लिए तिरस्कृत भी होना पड़ता है. परिवार के लोग मौजी को निकम्मा और नाकारा कहते हैं लेकिन मौजी की पत्नी ममता उन्हें खुद का कोई काम शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करती है. ममता के समझाने बुझाने पर मौजी नौकरी छोड़ देता है और सिलाई का बिजनेस शुरू करता है, जिसमें ममता भी उसकी मदद करती है. धीरे-धीरे यह बिजनेस बढ़ता है और सफल होने लगता है. कहानी एक एेसे व्यक्ति की है जो बेरोजगार होने के बाद खुदका व्यापार शुरू करता है. मतलब बेरोजगार से खुदके रोजगार की कहानी को इस फिल्म के माध्यम से दर्शाया जाएगा.

‘सुई धागा’ में अनुष्का के ऐसे एक्सप्रेशन का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

https://www.youtube.com/watch?v=J2CncmmhIUQ&feature=youtu.be

Recommended

Loading...
Share