लैक्मे फैशन वीक के मौके पर जानिए ईशा देओल को क्यों आया गुस्सा

By  
on  

पिछले कई दिनों से मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने जलवे बिखेरे हैं. ऐसे में इसके आखिरी दिन हेमला मालिनी के साथ उनकी बेटी ईशा देओल को देखा गया. बता दें कि इस मां बेटी की जोड़ी को रैंपवॉक करते देखना सभी के लिए बेहद खास था. लेकिन वॉक करने के बाद कुछ ऐसा हुआ कि ईशा देओल को गुस्सा आ गया. तो चलिए आपको बतातें हैं, आखिर क्या है यह पूरा मामला.

लैक्मे फैशन वीक में हर रोज कई सेलेबस रैंप पर अपने जलवे दिखाते नजर आ रहे थे. ऐसे में इन सेलेबस की लिस्ट में हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी ईशा देओल का भी नाम शामिल था. हर बार की तरह इनकी जोड़ी ने इस बार भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंचा. लेकिन मामला तब बिगड़ गया जब रैम्पवॉक के बाद इवेंट वालों की रोक-टोक और अव्यवस्थित के वजह से ईशा गुस्से में आ गईं.

एक बार फिर साथ नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, अफवाहों को मिली...

दरअसल हुआ यूं कि रैम्प वॉक के बाद डिजाइनर के साथ फोटो खीचा कर दोनों जैसे नीचे आईं तब सभी उलझन की शुरुआत हुई. सबसे पहले बेवजह उनके हाथ में उस समय माइक दे दिया गया, जब उसकी कोई जरुरत नहीं थी. वहीं मीडिया से बात करते हुए जब ईशा की बारी आई तब उनके पास खड़ी आयोजक ने कहा कि यहां कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं हो रही है, जिसके चलते सभी कंफ्यूज हो गए कि करना क्या है और ईशा देओल मीडिया से हाथ जोड़कर चलती बनी. इस दौरान सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि हेमा कुछ समझ नहीं पाई. वहीं जाते समय ईशा देओल मीडिया से हाथ जोड़कर चलती बनी और साथ ही साथ अपनी मां को भी लेती गईं.

Recommended

Loading...
Share