ईदी के साथ सलमान खान फैन्स को क्रिसमस गिफ्ट भी देंगे

By  
on  

सलमान खान की आने वाली फिल्मों 'की लिस्ट में दबंग 3' का नाम भी शामिल है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों का ये इंतजार साल 2019 क्रिसमस पर खत्म होगा. खबरों के मानें तो सलमान खान की हिट फ्रैंचाइजी 'दंबग' का तीसरा पार्ट 2019 क्रिसमस पर समाने आएगा. साफ लफ्जों में कहे तो ये फिल्म क्रिसमस 2019 में रिलीज होगी.

ये सलमान खान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. क्योंकि अगले साल एक नही बल्कि सलमान की दो फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी. अलि अब्बास जफर की 'भारत' से जहां सलमान अपने फैन्स को ईदी देंने, वहीं क्रिसमस पर तोहफे में फैन्स को 'दंबग 3' देखने मिलेगी.

'दंबग 3' को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे. जबकि ‘दबंग 1’ और 2 का निर्देशन अभिनव कश्यप और अरबाज खान ने किया था. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा होंगी. इस फिल्म की शूटिंग सलमान खान नवंबर से शुरू कर देंगे. हालांकि इसी महीने से फिल्म के शुट शुरू होनी की खबरें थी. लेकिन सलमान खान फिलहाल 'भारत' में बीजी है.

खैर, बता दें कि 'दंबग 3' से सलमान एक न्यू कमर को लॉन्च करने की भी तैयारी में है, खबरे थी कि गॉडफादर सलमान इस फिल्म से अपने दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी को लॉन्च कर सकते है.

Recommended

Loading...
Share