भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कही यह खास बातें

By  
on  

सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. हालांकि फिल्म के रिलीज में अभी समय है लेकिन फिलहाल यह फिल्म टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में दिखाई जा चुकी है. इस फिल्म ने पिछले हफ्ते फेस्टिवल में ग्रॉल्श पीपल्स चॉइस मिडनाइट मैडनेस अवॉर्ड अपने नाम किया था. वहीं इसकी इस सफलता के बाद अभिमन्यु सातवे आसमान पर हैं. उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में हाल ही में एक अखबार से बात की है. तो चलिए आपको बतातें हैं, आखिर अभिमन्यु ने क्या कहा है.

अभिमन्यु, जो पहले इन्वेस्टमेंट बैंकिंग में अपना करियर बनाना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपने प्लान में कुछ बदलाव करते हुए फिल्म स्कूल में दाखिला लिया. वैसे अपने इस फैसले से वह जरुर बहुत खुश होंगे क्योंकि उनके पहली फिल्म ने इंडस्ट्री में उनके वरिष्ठों और साथियों से भी सम्मान मिला है. सफलता के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने एक जानेमाने अखबार को बताया कि यूनिट की कड़ी मेहनत का फल मिल रहा है. उन्होंने आगे कहा है कि इस जीत ने उन्हें गेम में ऊपर रहने के लिए प्रोत्साहित किया है और अब वह और मेहनत करेंगे.

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु की फिल्म का ट्रेलर देख आप भी कहेंगे ‘मर्द को...

बात करें फिल्म की तो इसमें अभिमन्यु के किरदार का एक लक्ष्य होता है कि वह हर एक चेन स्नेचर्स को पकड़ें. उनके किरदार को एक रेयर बीमारी होती है जिसके वजह से वह दर्द महसूस नहीं कर पाते हैं. इस फिल्म में अभिमन्यु के अपोजिट स्क्रीन शेयर करती टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आएंगी. राधिका को इसके पहले हमने हाल ही आई ‘पटाखा’ फिल्म के ट्रेलर में कमाल की एक्टिंग करते हुए देखा है. बता दें कि फिल्मकार वसन बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर और इसकी कहानी कमाल की और नई होने वाली है. जिसे लोग देखना जरुर पसंद करेंगे.

Recommended

Loading...
Share