पटाखा: बड़की और छुटकी की गोबर फाइट देखकर आप दंग रह जाएंगे

By  
on  

अपकमिंग फिल्म पटाखा का नया वीडियो जारी हुआ है.इस वीडियो में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान एक दूसरे की दुश्मन बनी नजर आ रही हैं और जमकर मारपीट के अलावा एक दूसरे से गोबर फाइट करती दिख रही हैं.इसे आप समझ जाएंगे कि यह फिल्म दो सगी बहनों की कहानी होने वाली है. जिनकी एक दूसरे से कभी नहीं जमती. दोनों की जबरदस्त भिडंत में बीच बचाव करने के लिए सुनील ग्रोवर बीच में आते हैं लेकिन उनकी भी धुनाई हो जाती है.बात करें कहानी की तो दोनों बहनों को प्यार होता है और दोनों अपने अपने प्रेमियों के साथ भाग जाती हैं. लेकिन आखिर में ट्विस्ट यह होता है कि दोनों जिनके साथ भागती हैं. वह असल में सागे भाई निकलते हैं.

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ 28 सितंबर, 2018 को रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज़ किया गया है. बता दें कि ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के किरदारों से पर्दा उठा दिया है और कई दिलचस्प पोस्टर्स जारी किए थे. फिल्म में सान्या मल्होत्रा गेंदा कुमारी उर्फ़ छुटकी के रोल में नजर आ रही हैं.

वहीं राधिका मदान चम्पा कुमारी ‘बड़की’ के रोल में हैं. दोनों एक्ट्रेसेस ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है.दोनों ने गोबर के उपले बनाने से लेकर चूल्हे पर खाना बनाना सीखा है.इसके अलावा वजन भी बढ़ाया है. इनके अलावा विजय राज उनके पिता के रोल में दिख रहे हैं और तो और सुनील ग्रोवर भी इस ट्रेलर में दिलचस्प अंदाज में दिखाई दें रहे हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=MdDJVTuXxFM&feature=youtu.be

Recommended

Loading...
Share