मैं किरदारों में मर्द बनूंगा या औरत, ये नहीं देखता हूं: सुनील ग्रोवर

By  
on  

पॉपुलर कॉमेड‍ियन और टेलिव‍िजन होस्‍ट सुनील ग्रोवर जल्‍द ही नेशनल अवॉर्ड विनर फ‍िल्‍ममेकर व‍िशाल भारद्वाज की आने वाली फ‍िल्‍म पटाखा में नजर आएंगे. फिल्म दो बहनों की कहानी है जिसमें ‘दंगल गर्ल’ सान्या मलहोत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान लीड किरदार निभाती नजर आएंगी.सुनील इससे पहले गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे कॉमेडियन किरदारों की वजह से चर्चा में आ चुके हैं.उनकी पहचान ही इन दो किरदारों की वजह से बनी है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा कि वह किसी भी किरदार को यह देखकर नहीं चुनते कि वह मर्द का है या औरत का,न ही उन्हें टाइपकास्ट होने का डर है.सुनील ने कहा,अगर आप कॉमेडी कर रहे हैं तो लोग आपसे बेस्ट कॉमेडी चाहते हैं.वह कहते हैं-चुटकुला सुनाओ भाई,यह समय समय की बात है मगर मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है.मैं एक एंटरटेनर हूं और मेरा काम ही लोगों का मनोरंजन करना है.

हाँ लोग जरुर आपको टाइपकास्ट करना चाहते हैं.जब मैं रेडियो पर सुड था तो लोग कहते थे अब तुम सुड के अलावा कुछ और नहीं कर पाओगे लेकिन फिर मैं गुत्थी बना,गुत्थी के बाद रिंकू भाभी तो लोगों ने कहा कि अब तुम्हे मर्द के किरदार में पसंद नहीं किया जायेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.मैं एक्टिंग को किरदार के तौर पर जज करता हूं न कि औरत या आदमी के बेसिस पर...

Recommended

Loading...
Share