आलिया भट्ट ने 'सड़क 2' में पिता महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर कही यह बड़ी बात

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उनकी खूबसूरती से ज्यादा फैन्स उनकी एक्टिंग के लिए पसंद करते हैं. वहीं बात करें फिलहाल की तो आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. दरअसल, आलिया बहुत जल्द महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'सड़क 2' में नजर आने वाली हैं. वहीं इसके ओरिजिनल फिल्म को बचपन में देखने की बात पर आलिया कहती हैं, "जब मैंने इसे देखा था तब मैं बहुत छोटी थी. उस वक्त, मैं अपनी मां (सोनी राजदान) को एक सीन में खिड़की से बाहर फेंकते हुए देख शॉक हो गयी थी."

आलिया ने आगे कहा कि "मैंने उस सीन को रोक दिया था और पापा से पूछा कि वह ऐसा कैसे कर सकता है - मेरी मां को खिड़की से बाहर फेका. क्योंकि उस समय मुझे नहीं लगता कि मुझे इस तथ्य को समझने का एहसास था कि यह सिर्फ एक फिल्म थी - बल्कि उन्हें असल में बहार नहीं फेका गया था." बता दें कि सड़क फिल्म में आलिया भट्ट ने बहन पूजा भट्ट और एक्टर संजय दत्त लीड रोल में थे.

अर्जुन कपूर के पास है आलिया भट्ट के लिए स्पेशल नाम, ये रहा सबूत

आलिया भट्ट के जेहन में आज भी सदाशिव अमरापुरकर द्वारा निभाए गये प्रभावी किरदार की यादें जिंदा हैं.

20 सितंबर को, महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर इंस्ताग्राम के जरिए आलिया भट्ट ने सड़क 2 के प्रोजेक्ट के बारे में लिखा था. बता दें कि इस फिल्म में आप दोनों भट्ट बहनों के अलावा संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं.

फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर अपनी फीलिंग शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "यह सुंदर और बिल्कुल अद्भुत अहसास है. साथ ही किसी सपने के सच होने जैसा है."

तस्वीर में सामने आया रणबीर कपूर के लिए आलिया भट्ट का प्यार

यह इसलिए भी उनके लिए खास है क्यों कि इसे उनके पिता महेश भट्ट डायरेक्ट करने वाले हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पापा मुझे डायरेक्ट कर रहे हैं, कोई इस से बेहतर कोई चीज नहीं हो सकती. मीडिया के लोग हमेशा मुझसे सवाल करते थे कि कब मैं अपने पापा के साथ काम करूंगी, तो आखिरकार मैं अपने पापा के साथ काम कर रही हूं और यह बहुत खास है."

करण जौहर के टॉक शो का छठा सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बार शो में दिखाई देगी, तब उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से मैं आउंगी. मुझे शो में क्यों नहीं आना चाहिए?" ऐसी खबरें हैं कि आलिया इस शो पर अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share