कपूर फैमिली की सीनियर सदस्य कृष्णा राज कपूर की देखें अनदेखी तस्वीरें...

By  
on  

कपूर फैमिली की सबसे सीनियर मेंबर और बॉलीवुड के शौमैन कहे जाने वाले एक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर ने आज सुबह आखिरी बार सांस ली. 88 साल की कृष्णा राज कपूर लंबे समय से बिमार चल रहीं थी और बावजूद इसके उन्होंने जिन्दगी को खुलकर जीना नहीं छोड़ा. हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों स्पेशली ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था. कृष्ण राज कपूर का जन्म 30 दिसंबर 1930 को हुआ था और 1946 में स्वर्गीय महान अभिनेता और फिल्म निर्माता राज कपूर से उनका विवाह हुआ था.

कृष्णा राज कपूर और राज कपूर के पांच बच्चे थे. रणधीर कपूर, रितु कपूर नंदा, ऋषि कपूर, रीमा कपूर जैन और राजीव कपूर, जबकि उनके ग्रैंड चिल्ड्रन में करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, अरमान जैन, आधार जैन, निखिल नंदा और नताशा नंदा हैं. राज कपूर की असामयिक मौत के बाद कृष्ण राज कपूर ने पूरी फैमिली को संभाल कर रखा और कपूर फैमिली की एकता को बना के रखने के लिए जिम्मेदार है.

आज जब कृष्णा राज कपूर ने इस दुनिया से विदा ले लिया है तो उनको याद करते हुए उनकी फैमिली के साथ उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें आपको दिखाते है जो इस परिवार के प्यार को दिखाता है.

 

 

कृष्णा राज कपूर ने निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया है. रवीना टंडन से लेकर सोहा अली खान, अनुपम खेर जैसे तमाम बॉलीवुड सेलेब्स अपने इस दुख को ट्वीटर के जरिए व्यक्त कर रहें है.
कृष्णा राज कपूर को पीपिंगमून की तरफ से भावपूर्ण श्रद्धांजलि.

Recommended

Loading...
Share