ऋतिक-टाइगर स्टारर यश राज की अगली फिल्म में दीपानिता शर्मा आएंगी नजर

By  
on  

सुपरमॉडल और एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा का करियर इन दिनों बुलंदियों पर है क्यूंकि उन्होंने हाल ही में यश राज बैनर तले एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं और खबरों की माने तो दीपानिता जल्दी ही फिल्म की कास्ट और कू को उनके अमाल्फी कोस्ट और लेक कोमो शेड्यूल के लिए ज्वॉइन करेंगी.

दीपानिता शर्मा का कहना है कि उन्होंने फिल्म में कैरेक्टर की इंपॉर्टेंस को देखते हुए फिल्म करने के लिए हामी भरी, "एक बड़ी कॉमर्शियल फिल्म का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने फिल्म में कैरेक्टर की वजह से फिल्म सील की है, क्योंकि वो सिग्निफिकेंट है."

उन्होंने और बात करते हुए कहा, "मैं अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती लेकिन मैं बोर्ड पर आने से उत्साहित हूं. मेरा हिस्सा महत्वपूर्ण है और मैं इसके बारे में बस खुश हूं. ऋतिक और टाइगर एक्शन-पैक टैलेंट्स हैं. मैं इस तरह के एक ह्यूज कॉमर्शियल प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुश हूं. "

बता दें, ये यश राज फिल्म्स के साथ दीपानिता शर्मा की दूसरी फिल्म है. इससे पहले दीपानिता शर्मा वाईआरएफ की 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में नजर आई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था.

सिद्धार्थ आनंद निर्देशन इस अनटाइटल्ड फिल्म की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अवाला वाणी कपूर भी है. रिपोर्टस के मुताबिक टाइगर और ऋतिक फिल्म में एक दूसरे के खिलाफ नज़र आएंगे.

Recommended

Loading...
Share