तनुश्री दत्ता ने गुस्से में कहा, 'ना सलमान खान भगवान हैं और ना ही बिग बॉस स्वर्ग'

By  
on  

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला हर रोज एक नया मोड़ लेते नजर आ रहा है. हाल ही तनुश्री ने एक जाने मने अखबार को दिए इंटरव्यू में कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में शामिल होने वाली अफवाहों को खारिज करते हुए कहा है, " यह बोलना की मैं ये सब बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए कर रही हूं, मुझे बदनाम करने का एक तरीका है. आपको क्या लगता है बिग बॉस में आना मेरे लिए गर्व की बात है? नहीं, मैं ऐसा नहीं मानती. आपको लगता होगा कि सलमान खान भगवान हैं और 'बिग बॉस' जन्नत है पर मुझे ऐसा नहीं लगता."

आगे तनुश्री कहा कि "कैसे बिग बॉस के मेकर्स ने इन वर्षों में शो का हिस्सा बनने के लिए उन्हें करोड़ों की पेशकश की थी और जिसके जवाब में तनुश्री ने उन्हें सिर्फ ना कहा. मैं वैसे भी क्लॉस्ट्रोफोबिक हूं, मुझे चारों ओर घूमने की जरूरत है."

कंगना रनौत ने फिल्म ‘क्वीन’ के डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण...

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान से मीडिया ने एक इंटरव्यू में तनुश्री और नाना के बारे में सवाल पूछा था तब उन्होंने इस मामले के बारे में कोई खबर ना होने की बात कही थी.

फिलहाल की अगर हम बात करें तो यह मामला अब आगे बढ़ते हुए पुलिस तक पहुंच चूका है, जिसके तहत 6 अक्टूबर को मुंबई में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी. दूसरी तरफ, नाना ने पूरे आरोपों पर लगभग चुप्पी बनाये रखी है और सिर्फ यह कहा है कि "जो झूठ है, वह झूठ ही रहेगा."

Recommended

Loading...
Share