एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने कहा "विकास ने साथ में एक कमरा शेयर करने की पेशकश की थी"

By  
on  

फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के को-फाउंडर डायरेक्टर विकास बहल पर 2015 में एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था जो कि 2017 में प्रकाश में आया. जिसके बाद अब वह मामला तूल पकड़ रहा है. दूसरी तरफ विकास बहल द्वारा की गयीं हरकतों के कारण रोज उनके खिलाफ कुछ ना कुछ नया सुनाने मिल रहा है. बता दें कि क्वीन फिल्म में कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. तो चलिए आपको बतातें हैं क्या कहा है नयनी दीक्षित ने.

क्वीन फिल्म की लीड कंगना रनौत के बाद उनकी को-स्टार नयनी दीक्षित ने विकास बहल की हरकतों से पर्दा उठाया है. एक जानेमाने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए नयनी ने कहा है, "जो भी लड़की ने विकास बहल पर आरोप लगाया है वह बिल्कुल गलत नहीं है क्योंकि उसने मुझ पर भी हाथ आजमाने की कोशिश की थी. तब मैंने उन्हें कहा था कि मैं तुम्हे मारूंगी अगर फिर मेरे साथ ऐसा कुछ करने की कोशिश की तो. तो इस तरह से उन्होंने उस लड़की के साथ भी वही सवाल किया होगा.

उन्होंने आगे यह भी खुलासा किया कि डायरेक्टर इन सभी चीजों के बाद बेहद तीखा बेवहार करने लगा था. उन्होंने समझते हुए बताया कि "जब वह अगले दिन सेट पर गयीं तब उनके बाल शायद थोड़े खराब थे. नयनी ने आगे बताया कि मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था क्यों कि वह मेरा काम नहीं था. लेकिन फिर भी विकास मुझपर गुस्सा हुए और बहुत अजीब बरताव भी किया. चूंकि उसे मुझ पर कोई मौका नहीं मिला, इसलिए वह बदला ले रहा था."

आगे उन्होंने एक ऐसी ही घटना को भी याद किया जहां विकास ने उनके साथ एक कमरा शेयर करने की पेशकश की थी. उन्होंने बताया कि "उन्होंने हमें 2 सितारा होटल में रखा था. जब मैंने कहा कि मैं यहां कंफरटेबल नहीं हूं, विकास ने मुझे कहा कि वह मेरे साथ अपना कमरा शेयर कर सकते हैं. उसके धैर्य को देखो! "

आगे उन्होंने बताया कि "हम लंदन थुमाक्डा गीत जब शूट कर रहे थे, तब क्रू में एक 21 साल की लोकल दिल्ली की रहने वाली लड़की थी, जो कि कॉस्टयूम डिपार्टमेंट का हिस्सा थी. विकास उसके साथ भी फ्लर्ट किया करते थे, जिस वजह से वह अनकंफरटेबल थी. उसने बाद में मुझे कहा भी था कि वह हमेशा क्यों मेरे पीछे पड़ा रहता है. यहां तक कि कंगाना भी इस ड्रामा की साक्षी थीं. जिसपर उन्होंने कहा था कि 'तु पागल है क्या?' "

Recommended

Loading...
Share