अमृता पुरी ने साजिद और उनके परिवार पर किया ट्वीट तो ऐसा था भाई फरहान अख्तर का रिएक्शन

By  
on  

#MeToo मूवमेंट ने कई बड़े चेहरों पर लगे नकली नकाब निकाल दिए हैं. इस मूवमेंट के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जानेमाने नाम जैसे नाना पाटेकर, आलोक नाथ, रजत कपूर, विकास बहल और साजिद खान के सभी गंदे काम सामने आ गए हैं. वहीं बात करें साजिद खान की तो उनपर लग रहे आरोप के बाद हाल ही शूट हो रही उनकी फिल्म हाउसफुल 4 से उन्हें निकल दिया गया है. दूसरी तरफ फ़िलहाल की बात करें तो उनके रिश्ते में भाई लगने वाले एक्टर फरहान अख्‍तर ने इस मामले पर अपना दुख जाहिर किया है.

फिल्‍ममेकर, एक्‍टर और सिंगर फरहान अख्‍तर ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं साजिद के व्‍यवहार को लेकर आ रही खबरों से काफी परेशान, अचंभित और दुखी हूं. मुझे नहीं पता कैसे, लेकिन उसे खुद पर लगे इन आरोपों के लिए प्रायश्चित करना ही पड़ेगा."

https://twitter.com/_Amrita_Puri/status/1050766519750266880

जिसके बाद एक्ट्रेस अमृता पुरी ने ट्वीट में कहा, ''ये अच्छी तरह से पता है कि साजिद एक घटिया शख्स है और उसका महिलाओं के प्रति आचरण बेहद खराब है. कभी साजिद के पास जाने पर मुझे उससे हमेशा दूरी बनाए रखने की चेतावनी दी गई थी. मुझे विश्वास नहीं होता कि फिल्म इंडस्ट्री और उनके परिवार के लोग इस (साजिद के व्यवहार) पर हैरानी व्यक्त कर रहे हैं.''

Exclusive: साजिद खान के बाद, नाना पाटेकर का भी हुआ हाउसफुल 4 से पत्ता...

https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/1051000652741132288

वहीं फरहान अख्‍तर ने अमृता पुरी के इस ट्वीट पर नाराजगी व्‍यक्‍त की है और जवाब देते हुए उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं आपके इस बयान से नाराज हूं कि मुझे और मेरे परिवार को साजिद की हरकतों के बारे में पता था. मैं आपके गुस्से का सम्मान करता हूं लेकिन आपके दिमाग में जो चल रहा है वो सही नहीं है."

Recommended

Loading...
Share