टीवी की मशहूर एक्ट्रेस साक्षी तंवर बनी मां, बेबी गर्ल को लिया गोद

By  
on  

टेलीविजन की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक साक्षी तंवर ने एक बेबी गर्ल को गोद लिया है और इस बात का पता लोगों को तब चला जब नवरात्री फेस्टिवल के दौरान साक्षी की बेटी डांडिया खेलने आयी उनकी सोसाइटी के लोगों के साथ.

साक्षी तंवर की सोसाइटी इंटरफेस हाइट्स के अथॉरिटी ने पीपिंग मून को कन्फर्म किया है कि साक्षी तंवर के घर आयी नन्ही मेहमान उनकी बेटी है जिन्हें उन्होंने गोद लिया है और अब अगर ये खबर सच है तो ये जरूर साक्षी तंवर के लिए बहुत ही ज्यादा खुशी की बात है.

अब से कुछ समय पहले जब मीडिया में खबर आयी थी कि साक्षी ने एक बिजनेसमैन के साथ चुप चाप शादी कर ली है तो इस पर साक्षी से जब मीडिया ने सवाल किया, तो उनका साफ कहना था, 'मुझे अब तक ऐसा कोई नहीं मिला जिससे में शादी कर सकती हूं.'

वैसे साक्षी तंवर ने कुछ समय पहले भारत सरकार के सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी के ब्रांड एम्बैस्डर के तौर पर काम किया था. जिसमें वो लोगों को बताते हुए नजर आयी थी कि किसी भी बच्चे को हॉस्पिटल या नर्सिंग होम से गोद नहीं लेना चाहिए क्यूंकि ये अपराध होता है. सिर्फ सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी के जरिये ही बच्चा गोद लिया जा सकता है.

लगता है अपनी ही सलाह को खुद साक्षी तंवर ने मान लिया है और उन्होंने इस बेबी गर्ल को गोद ले लिया है.

Recommended

Loading...
Share