अर्जुन-परिणीति के 'नमस्ते इंग्लैंड' का नया गाना दोनों के बीच के प्यार को बयां करता है

By  
on  

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' उनके फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गयी है. इस फिल्म में हम लम्बे समय के बाद इन दोनों स्टार्स की जोड़ी देखेंगे. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और इसके गानों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, इसी बीच फिल्म का एक और मैलोडियस सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है.

बात करें मैलोडियस सॉन्ग 'तू मेरी मैं तेरा' की तो इसमें आप दोनों सितारों की जर्नी देख सकते हैं. कैसे परिणीति अपने सपनों की तरफ बढ़ती है और अर्जुन उनकी तरफ. प्यार और चाह का सफर यह गाना बयां करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं बात करें गाने की बोल की तो वह बड़े कमाल के हैं, जो दर्शकों को दिलों को छू लेंगे. इस गाने में आवाज है राहत फतेह अली खान की है, इसे मनन शाह ने बड़ी खूबसूरती के साथ कंपोज किया है. साथ ही इसके ङोल जावेद अख्तर में लिखें हैं.

‘नमस्ते इंग्लैंड’ का दूसरा ट्रेलर जारी, गैरकानूनी तरीके से परिणीति के पास पहुंचे अर्जुन

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत “नमस्ते इंग्लैंड”  पहले जहां 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होने वाले थी वहीं अब वह एक दिन पहले यानी 18 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share