फरहान अख्तर को सपोर्ट करती नजर आई कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, जानिए क्या कहा

By  
on  

#MeToo मूवमेंट के चपेट में साजिद खान के आने के बाद उनका परिवार इस से बेहद दुखी है. वहीं साजिद के रिश्ते में भाई लगने वाले एक्टर फरहान अख्तर को हमने हाल ही में एक्ट्रेस अमृता पुरी से साजिद को लेकर थोड़ी बहुत तू-तू मैं-मैं करते हुए देखा. दरअसल, यह सब कुछ आमने सामने नहीं हुआ लेकिन सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से हुआ. सभी साहिद खान ही नहीं बाकि उनके परिवार को भी निशाना बना रहे हैं. लोगों का इल्जाम है कि उन्हें पहले से साजिद की इन हरकतों के बारे में पता था लेकिन उन्होंने कुछ क्‍यों नहीं किया.

वहीं, फ़िलहाल की अगर हम बात करें तो फरहान के सामने आने के बाद लोगों के तीखे वार पहले के मुकाबले कम हुए हैं. इसके अलावा फरहान के सपोर्ट में उनकी कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर खड़ी नजर आ रही हैं. दरअसल, शिवानी ने ट्विटर यूजर्स को जवाब देते हुए कहा है कि, ‘गुनेहगार को पकड़ने की जगह, उसके परिवारवालों को टारगेट करना गलत हैं. उन्हें तो इस बारे में कुछ पता ही नहीं था.’

अमृता पुरी ने साजिद और उनके परिवार पर किया ट्वीट तो ऐसा था भाई...

https://twitter.com/shibanidandekar/status/1051246938673147904

बता दें कि #MeToo मूवमेंट के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जानेमाने नाम जैसे नाना पाटेकर, आलोक नाथ, रजत कपूर, विकास बहल और साजिद खान के सभी गंदे काम सामने आ गए हैं. वहीं बात करें साजिद खान की तो उनपर लग रहे आरोप के बाद हाल ही शूट हो रही उनकी फिल्म हाउसफुल 4 से उन्हें निकल दिया गया है.

Recommended

Loading...
Share