गोविंदा की फ्राइडे से जुडी यह 5 बातें बनाती है उसे मस्ट वॉच फिल्म

By  
on  

बॉलीवुड में छोटे मियां के नाम से जाने जानें वाले स्टार गोविंदा को लोग आज से नहीं बल्कि 90 के दशक से पसंद करते आ रहे हैं. वहीं गोविंदा सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर अभिषेक डोगरा द्वारा डायरेक्ट की गयी फ्राइडे में बॉलीवुड के कमाल के एक्टर वरुण शर्मा के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर जितना मजेदार है, उसके गाने उतने ही कमाल के हैं, जो की दर्शकों द्वारा खूब पसंद किये जा रहे हैं.

Movie Review: गोविंदा की धमाकेदार कॉमेडी से भरपूर है ‘फ्राइडे’

तो चलिए आपको बतातें हैं इस फिल्म से जुडी 5 बातें जो इसे मस्ट वॉच फिल्म बनती है:

  1. गोविंदा की जबरदस्त वापसी: फ्राइडे गोविंदा की कमबैक फिल्म है. इस फिल्म में आपको गोविंदा की शानदार कॉमेडी और डांस का तड़का देखने मिलेगा. सच कहा जाये तो वरुण शर्मा के साथ गोविंदा अपने अब तक के सबसे शानदार अवतार में नजर आने वाले हैं.
  2. डायरेक्टर अभिषेक डोगरा: अभिषेक डोगरा की सोनम कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म डॉली की डोली ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी शैली की वजह से दर्शकों के बीच एक हलचल पैदा की थी. जिसके बाद अभिषेक अब गोविंदा और वरुण के साथ एक और कॉमेडी फिल्म फ्राइडे लेकर आ रहे हैं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर जरूर अपना जादू दिखाएगी.
  3. चीची और चूचा की केमिस्ट्री: बॉलीवुड में सभी गोविंदा को चीची तो वरुण शर्मा को चूचा के नाम से जानते हैं. इन दोनों का इस फिल्म में साथ आना किसी धमाके से कम नहीं होने वाला. इन दोनों को एक साथ कॉमेडी करते देखना दर्शकों के लिए अलग अनुभव होने वाला है.
  4. कलाकारों की टुकड़ी: फ्राइडे फिल्म में आपको बृजेंद्र काला, संजय मिश्रा, राजेश शर्मा,इश्तियाक खान, दिगांगाना सूर्यवंशी और प्रभालीन संधू समेत विविध कलाकारों के एक समूह शामिल हैं. यह सभी कलाकार आपको फिल्म में लोटपोट करते नजर आएंगे.
  5. डायलॉग्स (मजेदार) प्वाइंट पर! वह फिल्म ही क्या है जिसमे गोविंदा हो और उनका स्टाइल नहीं ? गोविंदा को उनके खास तरह के एक्सप्रेशन के लिए जाना जाता है, जो वह सिल्वर स्क्रीन पर अपने फैंस को दिखाते हैं. कोई भी उनका मुकाबला नहीं कर सकता, वहीं उनके खास स्टाइल और शानदार डायलॉग्स के लिए यह फिल्म देखनी पड़ेगी.

बता दें कि गोविंदा और वरुण शर्मा स्टारर कॉमेडी फिल्म फ्राइडे इस 12 अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अब तक क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस देखने मिला है. वहीं अगर आप भी गोविंदा की यह कॉमेडी से भरपूर फिल्म मिस नहीं करना चाहते तो जल्द कीजिये।

Recommended

Loading...
Share