'भैयाजी सुपरहिट' का ट्रेलर जारी, सनी देओल-प्रीति जिंटा की कॉमिक टाइमिंग कमाल

By  
on  

23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही सनी देओल, प्रीति जिंटा की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'भैयाजी सुपरहिट' में अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीषा पटेल और मुकुल देव भी लीड रोल में मौजूद हैं.

फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का ट्रेलर कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है. फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीती जिंटा भी एक्शन करती दिख रही हैं. इस ट्रेलर में सनी देओल के हार्डकोर एक्शन के साथ साथ उनकी कॉमिक टाइमिंग भी दिख रही है. सनी देओल पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म बनारस में बेस्ड होगी और सनी देओल का देसी दबंग अंदाज नजर आएगा.

'भैयाजी सुपरहिट' के ट्रेलर को प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है. इस फिल्म से प्रीति जिंटा भी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं हैं और प्रीति ने अपने खास कॉमिक टाइमिंग से सबको ये दिखा दिया हैं कि वो एक बड़ा कम बैक कर सकती हैं.

‘भैयाजी सुपरहिट’ में प्रीति जिंटा, सनी देओल की पत्नी का रोल प्ले कर रहीं हैं. वहीं अरशद वारसी एक फिल्म डायरेक्टर के रोल में नजर आएंगे. अमीषा पटेल एक एक्ट्रेस के रोल में दिख रहीं हैं जिसे सनी देओल के साथ एक फिल्म में काम करना पड़ता है. श्रेयस तलपड़े फिल्म में एक राइटर की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=fuqHJbMmFiE&feature=youtu.be

वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट को बार बार आगे बढ़ाया जा रहा है. जब इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था तब कहा गया था की ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. लेकिन बाकी फिल्मों से क्लैश अवॉयड करने के लिए इस फिल्म की रिलीज डेट को एक महीने आगे बढ़ा दिया गया है और अब फाइनली ये फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के कई गाने और पोस्टर पहले ही सामने आ चुके हैं.

Recommended

Loading...
Share