अब गूगल मैप पर आमिर खान के साथ कीजिये अपना सफर!

By  
on  

आमिर खान उर्फ फिरंगी कल से आपकी ड्राइव में आपका साथी बन कर रास्ता बताने के लिए तैयार है. भारत मे ऐसा पहली बार होगा जब फिल्म का एक पात्र आपको गूगल मैप पर नजर आएगा और हमारी एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" के फिरंगी मल्लाह गूगल मैप के उपयोगकर्ताओं को भारतीय सड़कों पर नेविगेट करने में मदद करते हुए नजर आएंगे.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है. जो फिल्म की मार्केटिंग के लिए बेंचमार्क स्थापित कर देगा. आज से शुरू हुए इस योजना के तहत यात्री अपने एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन पर फिरंगी के साथ ड्राइव करने का विकल्प चुन सकेंगे. सबसे मजाकिया बात यह है कि इस पूरे सफर में उपयोगकर्ता को आमिर फिल्म से उनके पालतू गधे की सवारी करते हुए दिखाई देंगे. गूगल और वाईआरएफ ने उपयोगकर्ता को एप पर एक अद्वितीय अनुभव देने के लिए फिल्म से फिरंगी के आकर्षक और प्रसिद्ध डायलॉग जैसे "1-2-3 quick march” इतियादी भी शामिल किए है.

गूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वाइकर ने साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा,"भारत में पहली बार, हम सभी के स्मार्टफोन पर भारत-विशिष्ट अनुभव लाने के लिए वास्तव में उत्सुक हैं. देशवासी दीवाली और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' देखने के लिए बस चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में हम उनके ड्राइविंग सफर को और अधिक मजेदार बनाना चाहते थे. हम फिल्म की सफलता की कामना करते हैं. "

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक बहुत ही खास फिल्म है. वाईआरएफ के रूप में हम इस फिल्म के साथ बहुत सी चीजे पहली बार कर रहे है. यह ना सिर्फ आज तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है बल्कि इस फिल्म के साथ भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेता माननीय अमिताभ बच्चन और माननीय आमिर खान पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आएंगे. हमें पता था कि कोई भी अन्य मार्केटिंग प्लान इस योजना को मात नहीं दे सकता था. हमें इस फिल्म को बढ़ावा देने के लिए अद्वितीय और अपरिवर्तनीय आईडिया सोचने की ज़रूरत थी और गूगल मैप के साथ हमें एक परफेक्ट साथी मिल गया. गूगल मैप्स अब भारत में एक घरेलू नाम है और इसका व्यापक रूप से हमारे दैनिक जीवन में यात्रा करने के लिए उपयोग किया जाता है. 'फ़िरंगी' को इस यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए गूगल मैप के साथ काम कर के हमें मजा आया. हमें विश्वास है कि लोग इस अनुभव और निश्चित रूप से फिल्म को पसंद करेंगे.' यश राज फिल्म्स के उपराष्ट्रपति - मार्केटिंग एंड मर्केंडाइजिंग मनन मेहता ने कहा.

इस दीवाली 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांचक, दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. वाईआरएफ की मेगा एक्शन फ़िल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में राष्ट्रीय अवकाश पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

Recommended

Loading...
Share