नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बाहुबली:बिफोर द बिगनिंग' के लीड रोल्स में होंगे ये एक्टर्स

By  
on  

खबर है कि नेटफ्लिक्स 'बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग' नाम से एक वेब सीरीज बनाने की प्लानिंग कर रहा है और एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इस वेब सीरीज में शिवगामी का रोल निभाने वाली हैं. वहीं राहुल बोस इस वेब सीरीज में स्कंददास के रोल में नजर आएंगे.

इस रोल को प्ले करने के लिए एक्साइटेड मृणाल ठाकुर का कहना है, "मुझे पता था कि मैं शिवगामी प्ले करना चाहती हूं क्योंकि वो एक मजबूत लड़की है. मुझे नहीं पता कि मैं कभी भी वास्तविक जीवन में नायक बनूंगी, लेकिन इसने मुझे स्क्रीन पर ये रोल प्ले करने का मौका दिया. मैंने अतीत में विक्टिम का किरदार प्ले किया है, लेकिन ये कैरेक्टर कुछ और है. वो बहुत कॉन्फिडेंट, फियर्स है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं. "

बता दें, मृणाल ठाकुर फिल्म 'लव सोनिया' में नजर आ चुकी हैं.

'बाहुबली' एक सक्सेसफुल सीरीज रही है. 'बाहुबली: द बिगनिंग' और 'बाहुबली: द कन्क्लूजन', दोनों ही फिल्मों को बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. प्रसाद देविनेनी, जो इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रहें है उनका कहना है कि 'बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग' दोनों फिल्मों का प्रीक्वेल होगी.

इसमें राहुल बोस और मृणाल ठाकुल के अलावा अतुल कुलकर्णी, वकार शेख, जमील खान, सिद्धार्थ अरोड़ा और अनूप सोनी अहम रोल में होंगे. इस वेब सीरीज में माहिष्मति की रानी शिवगामी और उनके साम्राज्य को दिखाया जाएगा जिसके दो सीजन होंगे. सीरीज के पहले सीजन में नौ एपिसोड होने की खबर है.

ये अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share