सागरिका घाटगे-ज़हीर खान,फहाद खान-सदफ ने सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरीज

By  
on  

साल 2018 बॉलीवुड में सेलिब्रिटी वेडिंग के लिए याद रखा जाएगा. जहां एक ओर इस साल कई स्टार्स जैसे सोनम कपूर- आनंद आहूजा, नेहा धूपिया- अंगद बेदी, दीपिका और रणवीर ने शादी की वहीँ यह साल कुछ यादगार वेडिंग एनिवर्सरीज के लिए भी याद रखा जाएगा. जी हां, सही पहचाना आपने, बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और फॉर्मर क्रिकेटर ज़हीर खान आज अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

सागरिका और ज़हीर ने पिछले साल 23 नवंबर को कोर्ट मैरिज की थी. जिसके बाद इनकी शादी कीतस्वीरें इन्टरनेट पर खासी वायरल हुई थीं. वहीँ इस स्टार कपल की रिसेप्शन पार्टी ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.अपनी एनिवर्सरी के मौके पर सागरिका ने ज़हीर के साथ अपनी एक बहुत ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. सागरिका ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन नोट में ज़हीर को थैंक्स कहते उन्हें एनिवर्सरी की बधाई दी है.

https://www.instagram.com/p/BqgtudxANOD/?utm_source=ig_embed

यही नहीं, आज ही के दिन पाकिस्तान के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक फवाद की भी मैरिज एनिवर्सरी है. इस मौके पर फवाद ने भी अपनी वाइफ सदफ के साथ मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का फोटो शेयर किया है. इसमें बड़े ही क्यूट अंदाज़ में सदफ अपने हसबैंड फवाद के शोल्डर पर सिर टिकाये नज़र आ रही हैं, जो इस कपल की बॉन्डिंग को दिखाता है.

Recommended

Loading...
Share