2.0 के डायरेक्टर बोले-सीक्वल की कल्पना रजनीकांत सर के बिना नहीं कर सकता

By  
on  

2.0 फिल्म भारतीय सिनेमा की बड़े बजट वाली फिल्म है. शंकर षड्मुगम के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 का टीज़र गणेश चतुर्थी के दिन 13 सितंबर को रिलीज़ किया गया था, जिसे अब तक 41 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.फिल्म का बजट 500 करोड़ है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका स्पेशल इफेक्ट्स है, जिसे तैयार करने में लगभग तीन हजार टेक्निशियंस की मदद लगी है. फिल्म को 3D कैमरे से शूट किया गया है और यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.

फिल्म की रिलीज़ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं.हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने एक इंटरव्यू में फिल्म के सीक्वल को लेकर भी खुलासा किया.उन्होंने कहा कि अगर रजनीकांत इस फिल्म का हिस्सा बनने को तैयार होंगे तो वह जरुर फिल्म का सीक्वल बनाएंगे.

शंकर बोले-हम बिलकुल 3.0 बनाना चाहेंगे लेकिन रजनी सर के बिना मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता.जब भी मैं चिट्टी की कल्पना करता हूं तो मेरे मन में केवल रजनी सर की छवि ही उभरकर सामने आती है.एक ऑडियंस की तरह मैं अपनी इंडस्ट्री में सुपर हीरो फ्रैंचाइज़ी जैसे सुपरमैन, स्पाइडर मैन और बैटमैन जैसी फिल्मों को बनते देखना चाहता हूं.चिट्टी को सबका बेहद प्यार मिला है और मैं उसे दोबारा स्क्रीन पर देखना चाहूंगा. 2.0 का सीक्वल बनेगा लेकिन जब सही स्क्रिप्ट होगी तब ही हम इसे बनाएंगे,सिर्फ फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाने के लिए नहीं.

 

Recommended

Loading...
Share