क्या अप्रैल की इस तारीख से शुरू होगी 'दबंग' फ्रेंचाइजी के थर्ड इंस्टॉलमेंट की शूटिंग

By  
on  

सलमान खान की बाकी फिल्मों की तरह 'दबंग 3' के भी बनने की चर्चा एंटरटेनमेंट की दुनिया में गरम है. फिल्म की रिलीज डेट की खबर के साथ अब शूटिंग शुरू होने की जानकारी सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि 'दबंग 3' की शूटिंग 4 अप्रैल 2019 से शुरू होगी.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार भारत की शूटिंग पूरी होने के बाद चुलबुल पांडे दबंग फ्रेंचाइजी के तीसरे इंस्टालमेंट की शूटिंग शुरू करेंगे. सूत्र बताते हैं कि जनवरी 2019 तक 'भारत' की शूटिंग पूरी कर भाईजान ईद पर फैंस को तोहफा देना चाहते है. वहीं 'दबंग 3' की बात करें तो माना जा रहा था कि फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी लेकिन अखबार के हवाले से खबर है कि अब इसकी शूटिंग 4 अप्रैल से शुरू होगी.

दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अलीजा अग्निहोत्री, सलमान खान करेंगे लॉन्च?

इस फिल्म से सलमान की भांजी अलीजा के भी लॉन्च होने की कहबर थी लेकिन बाद में यह गलत साबित हुई. सलमान अपनी भानजी को परफेक्ट लॉन्च देना चाहते है, जिसके लिए अलीजा भी खूब मेहनत कर रही है. वो एक्टिंग और डांस क्लासेज जाती है. जैसे ही वो किसी किरदार में फिट बैठेंगी, उन्हें लॉन्च किया जाएगा.

शाहरुख़ की ‘फैन गर्ल’ को मिला सलमान खान का साथ,दबंग 3 में बनाएंगे हीरोइन!

बता दें, 'फिल्म 'दबंग 3' का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं, जो कि इस सीरीज़ के नए निर्देशक हैं. फिल्म की कहानी उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबा की है, जिसके चलते इस फिल्म की शूटिंग पहली बार दिल्ली और उत्तर भारत के अन्य इलाकों में की जाएगी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ रज्जो यानी के सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share