चोपड़ा फैमिली में परिणीति ने किया 'निक जीजू' का स्वागत, इमोशनल होकर लिखा यह

By  
on  

क्रिश्चियन परंपरा और भारतीय रीति- रिवाज से निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी हो गई है. परिवार के ज्यादातर सदस्य आज दिल्ली रिसेप्शन के लिए जोधपुर से रवाना हो रहे है.

प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ने बहन और जीजू की तारीफ़ करते इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. परिणीति ने लिखा, ' ब्राइडमेड होने के नाते हमारा यह काम था कि मेहंदी के दौरान दुल्हन खुश और कम्फर्टेबल रहे लेकिन हमें इसकी चिनत करने की जरुरत नहीं पड़ी क्यूंकि निक ने यह जीवन भर करने का वादा किया है. परिवार में आपका स्वागत है निक जीजू. मैं बहुत खुश हूं कि चोपड़ा और जोनस फैमिली अब एक है.'

https://www.instagram.com/p/Bq4Jt6egGsw/

परिणीति ने एक और पोस्ट शेयर किया, जो प्रियंका के संगीत सेरेमनी की है. इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'संगीत सेरेमनी में चोपड़ा और जोनस फैमिली ने फैसला किया कि हम निक और प्रियंका दीदी की लव स्टोरी को बॉलीवुड स्टाइल में गानों और सीन्स के जरिए दिखाएंगे. पूरी फैमिली दिन भर रिहर्सल कर रह थी लेकिन जब लड़के वाले स्टेज पर आए तो उन्होंने हमें बीट कर दिया. वो लंबे समय तक रिहर्सल कर रहे थे. हिंदी गानों पर उन्होंने डांस और लिप सिंक के साथ लाइव परफॉर्म किया. क्या रात थी. हमने ट्रॉफी शेयर की.

Recommended

Loading...
Share