निक जोनस को कितना चाहती हैं प्रियंका, हाथों में लगी मेहंदी में छिपा था 'राज़'

By  
on  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने राजस्थान के मशहूर उम्मेद भवन पैलेस में 01 और 02 दिसंबर को पहले क्रिश्चियन और फिर हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी कर ली है. प्रियंका-निक ने संगीत और मेहंदी सेरेमनी की फोटोज तो शेयर कीं लेकिन इस कपल की शादी की फोटोज का अब भी फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार हैं. वहीं, आज जोधपुर में, मुंबई जाने से पहले, प्रियंका और निक की जोड़ी ने मीडिया को पोज़ दिए, शादी के बाद यह पहली बार था जब प्रियंका और निक इस तरह एक साथ मीडिया के कैमरे में कैद हुए थे.

इस दौरान प्रियंका के हाथों की मेहंदी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. दरअसल, प्रियंका ने अपने हाथों पर गिटार के आकार की मेहंदी लगाईं हुई थी जो प्रियंका का निक की प्रति अटूट प्यार दर्शाता है. बता दें, कि निक अमेरिका के मशहूर सिंगरों में से एक हैं.

निक ने भी लिखा था प्रियंका का नाम: पिछले दिनों प्रियंका ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो खासी वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में निक और प्रियंका बेहद मस्ती भरे अंदाज में नज़र आये थे. हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. यह तस्वीर थी निक के हाथ में लगी हुई मेहंदी की, जिसमें बड़े ही क्यूट अंदाज़ में ‘प्रियंका’ और ‘ॐ’ लिखा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका जल्द ही शादी की अन्य तस्वीरें भी सार्वजनिक करेंगी.

Recommended

Loading...
Share