प्रियंका ने अपनी खुशी को 1-10 के पैमाने पर दिए 12 अंक

By  
on  

अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ 'परी कथा' की तरह शादी रचाने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद खुश हैं. ताज पैलेस होटल में मंगलवार रात शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब पूछा गया कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी, तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, 'मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी."

अगस्त में प्रियंका के साथ अपना रोका करने से लेकर भारतीय परंपराओं को तह-ए-दिल से निभाने वाले निक ने कहा, "मैं भारतीय शादियों का प्रशंसक हूं."

एक सप्ताह के जश्न के बावजूद नव-विवाहित जोड़े के चेहरे पर थकान नजर नहीं आई.

प्रियंका ने इस पर आईएएनएस से कहा, "यह जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नव-विवाहित जोड़े को शादी की बधाई देने उनके रिसेप्शन में पहुंचे। उन्हें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा मंच पर ले गईं और वह 10 मिनट तक मंच पर रहे, जहां उन्होंने निक और प्रियंका के परिवारों से हाथ मिलाया और उन्हें बधाई दी.

शादी के रिसेप्शन में फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के अध्यक्ष सुनील शेट्टी के अलावा, रितु कुमार, रोहित बाल, रितु बेरी, अंजू मोदी, जेजे वलाया, राघवेंद्र राठौर, गौरव गुप्ता, रोहित गांधी और राहुल खन्ना जैसे डिजाइनर नजर आए। कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों को भी आमंत्रित किया गया था।

कुमार ने आईएएनएस से कहा, "मुझे याद है कि विश्व सुंदरी प्रतियोगिता में जाने से पहले प्रियंका मेरे पास आई थीं और मैंने उनसे पारंपरिक पोशाक पहनने के लिए कहा था। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. वह एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं."

जोधपुर के शाही उम्मेद भवन में उनकी शादी का तीन-दिवसीय कार्यक्रम चला, जहां ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज, दोनों तरीके से उनकी शादी संपन्न हुई.

Recommended

Loading...
Share