विद्या बालन अपनी अगली फिल्म में निभाएंगी गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार?

By  
on  

बॉलीवुड की जानीमानी और बहुमुखी एक्ट्रेस विद्या बालन की शानदार एक्टिंग के बारे में कौन नहीं जनता. असल में, वह फिल्मों में रियल लाइफ किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं, जिसमे उनकी मराठी फिल्म एक अलबेला और हिंदी फिल्म द डर्टी पिक्चर शामिल है. इन सब के अलावा बात करें विद्या की आने वाली फिल्म की तो इस बार विद्या तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने की तयारी कर रही हैं. बता दें कि इस फिल्म का नाम बसवतारकम है जिसमे विद्या एनटीआर की पहली पत्नी क्रिश के किरदार में नजर आने वाली हैं.

वहीं एक बार फिर, हमें सुनने मिल रहा है कि विद्या को गणितज्ञ शकुंतला देवी जिन्हे 'मानव कैलकुलेटर' के नाम से भी जाना जाता है के किरदार को निभाने के लिए अप्रोच किया गया है, अनु मेनन के डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म के लिए. एक जानेमाने अखबार के मुताबिक, विद्या ने कहानी को वास्तव में प्रेरणादायक पाया जब अनु ने उससे संपर्क किया लेकिन अभी तक इस विद्या ने इस प्रोजेक्ट पर साइन नहीं किया है. अनु ने फिल्म के लिए बहुत सारी रिसर्च की है जिसे फ़िलहाल स्क्रिप्टिंग का रूप दिया जा रहा है. जिसके बाद टीम अपनी आगे की तयारी शुरू करेगी."

रोनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली यह फिल्म अगले साल रोल होने की उम्मीद की जा रही है.

वहीं बात करें शकुंतला देवी की तो उनकी संख्याओं की प्रतिभा ने उन्हें गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के 1982 संस्करण में जगह दी थी. इसके अलावा उन्हें ज्योतिषी और लेखक के रूप में जाना जाता था.

Recommended

Loading...
Share