एक बार फिर दीपिका पादुकोण बनी एशिया की सबसे सेक्सी महिला

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एशिया की 'सेक्सिएस्ट एशियाई महिला' के रूप में अपना पहला स्थान फिर से हासिल कर लिया है. बता दें कि तीन साल में यह दूसरा ऐसा मौका है, जब दीपिका ने ब्रिटेन स्थित समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' में अपना स्थान बनाया है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण के लिए यह साल बहुत खास रहा है, जिसमे उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी कर ली है. अब तक कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस ने दमदार शुरुआत फिल्म पद्मावत से की थी.

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 300 करोड़ की कमाई अपने नाम की थी. और इस तरह से वह इंडस्ट्री की पहली 300 करोड़ कमाने वाली फिल्म की एक्ट्रेस बन गईं. वहीं 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में चमकने के बाद, अब एक्ट्रेस को फोर्ब्स रिचस्ट इंडियन की टॉप 5 सूची में प्रवेश करने वाली एकमात्र महिला के रूप में देखा गया.

बात करें एशिया की 'सेक्सिएस्ट एशियाई महिला' के 5 टॉप एक्ट्रेसेस के नामों की तो इसमें पहले स्थान पर दीपिका पादुकोण, दूसरे पर प्रियंका चोपड़ा, तीसरे पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, चौथे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और पांचे स्थान पर शिवांगी जोशी का नाम शामिल है.

Recommended

Loading...
Share