प्रियंका चोपड़ा को शादी के जोड़े में देख कर रो पड़ी थी मां मधु चोपड़ा

By  
on  

जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में हुई प्रियंका और निक की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ही वो लेडी थी जिन्होंने ज्यादतर शादी की सारी तैयारियां करवाई थी. डीएनए न्यूज पेपर से खास बातचीत में मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी की शादी की कुछ बातों का खुलासा किया है.

मधु चोपड़ा का कहना है, 'प्रियंका को शादी के जोड़े में देखना मेरे लिए भावुक मौका था. मैं अपने आसूं को रोक नहीं पायी जब मैंने प्रियंका को दुल्हन के रूप में देखा. मैंने इस दिन का पूरी जिंदगी इंतजार किया था.

प्रियंका की शादी में फॉलो किये गए रीती रिवाज को लेकर मधु चोपड़ा का कहना है, 'हमने सारे रिचुअल को अच्छी तरह फॉलो किया कोई शार्ट कट नहीं लिया गया. मैं प्रियंका के लिए एक भारतीय शादी चाहती थी और प्रियंका ये जानती थी. प्रियंका ने मेरी इच्छा को पूरा किया. मुझे ये देख कर बहुत खुशी है कि निक और प्रियंका के लिए लोगों के दिलों में इतना प्यार है.''

प्रियंका की संगीत सेरेमनी के बारें में बात करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा, 'ये बहुत सुन्दर था. सभी डांस कर रहे थे. संगीत पर सभी खूब एन्जॉय कर रहें थे. पूरा माहौल मस्ती से भरा हुआ था.

प्रियंका की मॉम के लिए ये शादी किसी सपने से कम नहीं थी और उन्होंने उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया जो इस शादी से जुड़े थे और सबकी विश के लिए भी थैंक्स कहा.

Recommended

Share