ज़रीन की मैनजेर अंजलि अथा पर 10 सोने के सिक्के गायब करने का भी था आरोप, ऋतिक ने निकाला था

By  
on  

जिस मैनेजर अंजलि अथा के खिलाफ एक्ट्रेस ज़रीन खान ने बदतमीज़ी और धमकाने का आरोप लगाते हुए खार थाने में मामला दर्ज कराया है. वह पहले भी विवादों में रह चुकी हैं. अंजलि अथा पहले सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मैनेजर थीं. लेकिन एक दिन अचानक ऋतिक ने तत्काल प्रभाव से हटा दिया था. जिसकी वजह आप भी सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे.

ये सब तब हुआ जब ऋतिक रोशन फिल्म मोहन जोदारो कर रहे थे. मोहन जोदारो के मेकर आशुतोष गोवारिकर और ऋतिक अच्छे दोस्त भी हैं. फिल्म ख़त्म होते ही ऋतिक रोशन ने मोहन जोदारो के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर को धन्यवाद देने का मन बनाया. ऋतिक रोशन ने अपनी टीम को आशुतोष गोवारिकर को सोने के 21 सिक्के तोहफ़े के रूप में भेजने का आदेश दिया. उन्होंने सोने के सिक्के देखे और और अपनी मैनजेर अंजलि अथा को भेजने के लिए कहा.

जैसे ही आशुतोष गोवारिकर को ऋतिक का ये ख़ास गिफ्ट मिला वो भावुक हो गए. उन्होंने फ़ौरन ऋतिक को शुक्रिया कहने के लिए फ़ोन लगाया. बातों बातों में आशुतोष ने उन्हें बतया की आखिर 11 सोने के सिक्के भेजने की क्या ज़रूरत थी. वो दोस्त हैं और रहेंगे. 21 की जगह 11 सिक्के की बात सुनकर ऋतिक चौंक गए. उन्हें यक़ीन नहीं हो रहा था की 10 सिक्के बीच से ही हटा लिए गए हैं. क्योंकि ऋतिक ने अंजलि को 11 नहीं बल्कि सोने के 21 सिक्के भिजवाये थे. इसके बाद ऋतिक ने अंजलि से सवाल जवाब किया. जब उन्हें सही जवाब नहीं मिला तो फ़ौरन अंजलि को अपने मैनेजर के पोस्ट से रिलीव कर दिया. हालाँकि इसकी शिकायत उन्होंने नहीं की लेकिन अंजलि अथा की ये हरकत पूरी इंडस्ट्री के लिए चर्चा का विषय बन गई.

Recommended

Loading...
Share