प्रियंका की सासु मां डेनिस जोनस ने अपने वेलकम पोस्ट में बहू के लिए कही ये बात...

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में दो ग्रैंड सेरेमनी्स में शादी की. दोनों ने 1 दिसंबर को क्रिश्चन परंपरा के अनुसार शादी की और शादी में पादरी की भूमिका प्रियंका के ससुर पॉल केविन जोनस ने अदा की. फिर 2 दिसंबर को प्रियंका-निक की हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी पूरी हुई. दोनों शादी के बाद जोधपुर में एक रिसेप्शन पार्टी के साथ वहां के फंक्शन्स खत्म हुए. पार्टी में प्रियंका-निक फ्रेंड्स और फैमिली के साथ पूरी रात डांस किया.

खबरों के मुताबिक क्रिश्चियन सेरेमनी के बाद निक जोनस की मां ने एक स्पीच दी जिसने प्रियंका को भावुक कर दिया. हाल ही में प्रियंका की सासु मां डेनिस जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बहू प्रियंका चोपड़ा को जोनस फैमिली में वेलकम किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'आपका स्वागत है श्रीमती जोनस !! मेरा दिल में आप दोनों के लिए खुशी और प्यार से ओवरफ्लो हो रहा है. भगवान ने केवल आप दोनों के लिए बेस्ट प्लान किया है. जिंदगी भर प्यार और एकता की यात्रा, मैं तुमसे प्यार करती हूं, मां."

https://www.instagram.com/p/BrFarrXj8vP/?utm_source=ig_embed

प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल केविन जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्हें फैमिली में वेलकम किया.

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा है कि उनकी शादी एक परफेक्ट थी क्योंकि उन्होंने दो रीति रिवाजों से की है. प्रियंका-निक 20 दिसंबर को मुंबई में एक वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं.

Recommended

Share