प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के मुंबई रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड आया सामने

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन रखने वाले हैं. अब इस रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड सामने आ गया है. 20 दिसंबर को इस ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जाएगा. इस इनविटेशन के मुताबिक मुंबई के ताज लैंड्स एंड (Taj Lands End) होटल में प्रियंका और निक का रिसेप्शन रखा जाएगा. कार्यक्रम की शुरुआत रात 9 बजे होगी.

https://www.instagram.com/p/BrURPjPFD1D/

आपको बता दें क‍ि प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. इसके बाद दोनों ने दिल्ली में रिसेप्शन किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. खबरों के मुताबिक दोनों मिनी हनीमून के लिए ओमान गए जिसके बाद मुंबई वापस आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/BrPTXeNHo3g/

रि‍र्पोट्स के मुताब‍िक मुंबई में दो र‍िसेप्‍शन होंगे. पहला रिसेप्शन 19 दिसंबर को हो रहा है ज‍िसमें प्रियंका चोपड़ा के दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे. इसके अलावा 20 दिसंबर का रिसेप्शन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए होगा जो निकयंका का रिसेप्शन रात 9 बजे शुरू होगा. फिलहाल, इन दोनों रिसेप्शन की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BrSeFOKlwzT/

बीती रात मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री के सीईओ अजय पीरामल व स्वाति के बेटे आनंद पीरामल से हो गई है. शादी में बॉलीवुड सितारों में नई नवेली विवाहित जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी नजर आए.

Recommended

Loading...
Share