कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की आनंद कारज सेरेमनी की Inside Pics

By  
on  

कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने बुधवार को सिख रीति रिवाज से शादी रचाई. यह शादी जालंधर ,पंजाब में हुई. पीपिंगमून को कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की पहली और एक्सक्लूसिव तस्वीरें मिली है. जिसमें ये दोनों न्यूली वेड कपल काफी सुन्दर दिख रहें हैं.इन तस्वीरों में कपिल व्हाइट शेरवानी और पिंक पगड़ी में तो गिन्नी पिंक लहंगे में दिखाई दे रही हैं.

कपिल शर्मा ने शादी से पहले दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी. इस प्री वेडिंग पार्टी में कपिल शर्मा के दोस्त कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, सुमोना चक्रवर्ती और राजीव ठाकुर शामिल हुए थे.

कपिल शर्मा के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.कपिल शर्मा की शादी के सेलिब्रेशन की शुरुआत 10 दिसंबर को माता के जागरण के साथ हुई थी. उसके बाद स्पेशल संगीत सेरेमनी और जग्गो रात का आयोजन किया गया था जहां पूरे परिवार ने देर रात तक जमकर पार्टी की थी.कपिल शर्मा अपनी शादी के बाद मुंबई लौट कर एक रिसेप्शन देने वाले हैं. जिसमे बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है.यह रिसेप्शन 24 दिसंबर को होने की बात कही जा रही है.

Recommended

Loading...
Share