सबसे पहले श्रीदेवी को फिल्म 'जीरो' दिखाना चाहते थे शाहरुख़, इमोशनल होकर किया याद

By  
on  

शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज से पहले ऐसी ख़बरें हैं कि 'जीरो' में श्रीदेवी का एक स्पेशल रोल है, जिसके बारे में फिलहाल बताया नहीं जा रहा है और इसे एज अ सप्राइज़ दर्शकों के सामने पेश किया जायेगा.

वहीँ, एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में शाहरुख़ खान ने कहा है कि यदि उन्हें यह फिल्म किसी को दिखाने का मौक़ा मिलता तो वह सबसे पहले श्रीदेवी को यह फिल्म दिखाते. शाहरुख़ ने यह भी कहा कि 'जीरो' में श्रीदेवी का होना ही उनके लिए बड़े सौभाग्य की बात है. बता दें कि 1996 में आई फिल्म 'आर्मी' में शाहरुख़ और श्रीदेवी ने साथ यह काम किया था.

Image result for sridevi shahrukh khan

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार श्रीदेवी के साथ शाहरुख का एक स्पेशल सॉन्ग है. श्रीदेवी के साथ करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी फिल्म में होंगी. हालांकि शाहरुख नहीं चाहते कि रिलीज से पहले गाना दर्शकों के सामने आए. उनका मानना है कि ऑडियंस थिएटर तक जाए और इस गाने का लुत्फ़ उठाए.

आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के अलावा और भी कई एक्ट्रेसेस है, जो फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस करते दिखाई देंगी. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share