निक जोनस क्या शादी के बाद शुरू कर रहे हैं फैमिली प्लानिंग

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा से जोधपुर में ग्रैंड रॉयल वेडिंग के बाद निक जोनस अमेरिका चले गए हैं. लेकिन निक अगले हफ्ते यहां होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए मुंबई वापस लौटेंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा संग बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की.

निक जोनस ने कहा, 'मैं निश्चित रूप से किसी दिन पिता बनना चाहता हूं. मुझे लगता है कि ये एक असली सपना है और मुझे बहुत तेजी से बढ़ना है. इसके साथ, आप इसे दो तरीकों से देख सकते हैं, आप कह सकते हैं कि ये अनुचित था, या आप कह सकते हैं कि उसने मुझे शुरुआती उम्र में कुछ वास्तविक नजरिया दिया है.'

निक जोनस का आगे ये भी कहना हैं, 'मैंने कम उम्र में बहुत जिंदगी देखी है. मुझे आशा है कि मैं इसे किसी दिन अपने बच्चे के साथ साझा कर सकूं.'

https://www.instagram.com/p/BrV8aAaF1JS/?utm_source=ig_embed

निक जोनस का ये बयान प्रियंका चोपड़ा को जरूर पसंद आएगा क्यूंकि वो पहले ही कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें बच्चे बहुत ज्यादा पसंद हैं और वो एक दो नहीं कई बच्चे चाहेंगी.

वैसे दिल्ली रिसेप्शन के बाद हर कोई वेट कर रहा था कि निक प्रियंका मुंबई में कब अपने दोस्तों को पार्टी देंगे लेकिन अब 20 दिसंबर को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में ये पार्टी होने वाली हैं, जहां पूरा बॉलीवुड पहुंच सकता हैं.

Recommended

Loading...
Share