क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हनीमून के लिए जाएंगे स्विट्जरलैंड?

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोधपुर में हुई ग्रैंड शादी के बाद से ही इनके हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर कयास लगाए जा रह थे. हाल ही में प्रियंका कुछ दिनों के लिए निक के साथ ओमान होकर लौटी हैं. अब प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग और बाकि कामों में बिजी हो गयी हैं. साथ ही 20 दिसंबर को होने वाली रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही है.

अब एक रिपोर्ट सामने आयी है जिसमें प्रियंका चोपड़ा के लॉन्ग हॉलिडे प्लान की जानकारी सामने आयी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका और निक 28 दिसंबर से स्विट्जरलैंड हनीमून पर जा रहे हैं. प्रियंका और निक के दोस्तों का कहना है, 'प्रियंका और निक 28 दिसंबर को स्विट्जरलैंड रवाना हो रहे हैं. एक सप्ताह की इस लम्बी छुट्टी में वो मोंट्रेक्स में रुकेंगे और अपना न्यू ईयर दोनों लव बर्ड्स ने लेक जिनेवा के पास एक रिसॉर्ट में सेलिब्रेट करने का फैसला किया है. प्रियंका हमेशा से क्लियर थी कि उन्हें अपने हनीमून पर जाने से पहले अपना काम पूरा करना है'`

वैसे प्रियंका चोपड़ा हाल ही में करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के शो पर भी पहुंची. उन्होंने 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग को पूरा किया. साथ ही ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की वेडिंग को भी अटेंड किया. प्रियंका फिलहाल मुंबई में हैं और निक अपने काम के लिए अमेरिका वापस लौट गए हैं.

Recommended

Loading...
Share