क्या होगा अगर शाहरुख खान की 'जीरो' हो गई फेल, एक्टर का ये है कहना

By  
on  

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' रिलीज के लिए तैयार है. ट्रेड पंडित लगातार आनंद एल राय के इस प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रहें है कि कैसे ये फिल्म शाहरुख खान के लिए इंपॉर्टेंट है. क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों को देखा जाए तो 'फैन', 'रईस' और 'जब हैरी मत सेजल' सबने बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्म किया है. हालांकि बावजूद इसके शाहरुख फिल्म 'जीरो' की सक्सेस पर कुछ ज्यादा ध्यान नहीं दे रहें है. इसी सिलसिले में एक लीडिंग डेली से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उनकी ये फिल्म नही चलती है तो शायद उन्हें कुछ समय तक फिल्म्स ना मिले लेकिन वो काम करते रहेंगे क्योंकि उन्हें अपने काम पर भरोसा है.

शाहरुख खान के मुताबिक, 'देखो, मैं इसे बदल नहीं सकता और अगर मैं कुछ नहीं बदल सकता, तो मुझे इसके बारे में क्यों सोचना चाहिए? अगर लोगों को लगता है कि जीरो मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तो ये उनकी फीलिंग है. भगवान मना करते हैं, अगर ये फिल्म काम नहीं करती है, तो क्या होगा? शायद, मुझे 6 महीने या 10 महीने तक काम नहीं मिलेगा, लेकिन अगर मुझे विश्वास है कि मेरा काम अच्छा है, तो मुझे काम मिलता रहेगा.'

यही नहीं शाहरुख खान के पास दूसरा प्लान भी है. इसके बारे में उनका कहना है, 'फिर, मैं शायद एक कमबैक करूं जो मैं पिछले 15 सालों से कर रहा हूं, या शायद, कमबैक नहीं होगा. ट्रेड वर्ल्ड के पास फिल्म के व्यवसाय के बारे में एक दृष्टिकोण है और वे अपने दृष्टिकोण से सही हैं. मैं देखता हूं कि फिल्म की कहानी क्या है? या इसमें नयापन क्या है? ये मेरे लिए और अधिक महत्वपूर्ण है.'

बता दें, साल 2016 में 'फैन' की रिलीज के बाद से शाहरुख की किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया. हालांकि क्रिटिक्स ने शाहरुख खान इस फिल्म को खूब सराहा था. फैन के बाद शाहरुख 'ए दिल है मुश्किल' और 'डियर जिंदगी' के साथ वो मच एंटीसिपेटेड फिल्म 'रईस' में नजर आए. लेकिन 'रईस' भी कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई. यही हाल अनुष्का के साथ आई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का हुआ था.

'जीरो' में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी. ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

Recommended

Loading...
Share